logo-image

बिग बॉस के घर से ये चार लोग हुए नॉमिनेट, सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ-पारस ने बचाया अपने इस करीबी दोस्त को

सिद्धार्थ और पारस को सीक्रेट रूम में रखा गया है. तो वहीं घरवालों को ये मालूम है कि सिद्धार्थ की तबीयत ठीक न होने की वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर किया गया है.

Updated on: 10 Dec 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कटेंस्टेंट के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चालू है. दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये बिग बॉस में आपको देखने को मिल जाएगा. अगर नॉमिनेशन के बारे में बात करें तो इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हुए हैं. सभी सदस्यों को किन्ही दो लोगों के नाम लेने थे जिसे वो लोग बेघर करना चाहते हैं. खास बात है कि नॉमिनेशन प्रकिया के बाद सिद्धार्थ और पारस ने कुछ ऐसा कर दिया कि जिससे सभी घरवालों की प्लानिंग पर पानी फिर गया.

बता दें कि सिद्धार्थ और पारस को सीक्रेट रूम में रखा गया है. तो वहीं घरवालों को ये मालूम है कि सिद्धार्थ की तबीयत ठीक न होने की वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर किया गया है. सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ और पारस को घर वालों की सभी बातें सुन सकते हैं और अपना गेम प्लान तैयार कर सकते हैं. फिलहाल नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सबसे ज्यादा वोट चार लोगों को मिला. जिनमें शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा, विकास पाठक और मधुरिमा तुली थे.

यह भी पढ़ें: 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक को लेकर कृति सैनन ने किया खुलासा, बातों ही बातों में बताई अपनी दिली तमन्ना

इसके साथ ही बिग बॉस की तरफ से घर के किसी एक सदस्य को सुरक्षित करने का अधिकार पारस और सिद्धार्थ को मिलता है. जिसकी भनक तक घर वालों को नहीं लगी. जिसके बाद सिद्धार्थ-पारस ने आपसी सहमति से माहिरा को सुरक्षित किया. फिलहाल इस बार घर से सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली नॉमिनेटड हैं.

बता दें कि बिग बॉस के घर से हिमांशी खुराना बाहर हो गई हैं. उनके जाने से आसिम रियाज काफी परेशान नजर आए. तो वहीं बिग बॉस के घर में देवोलिना की जगह सीजन 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री हुई है. जिसे लोग मास्टर माइंड बता रहे है.