News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

Video: बिग बॉस के घर में शहनाज ने मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़, देखिए फिर क्या हुआ

वीकेंड के वार में सलमान, सना से पूछते हैं कि वो सिद्धार्थ से क्या उम्मीद करती हैं. जवाब में सना कहती हैं कि वो चाहती हैं कि सिद्धार्थ उन्हें अटेंशन दें. तो वहीं पिछले कुछ वक्त से सिद्धार्थ और पारस, सना को चिढ़ाते हुए नजर आते हैं कि वो माहिरा से जलती

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 06 Jan 2020, 02:15:30 PM
Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में दोस्ती और प्यार कब दुश्मनी में बदल जाए. इसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है. घर में एकदूसरे पर जान छिड़कते हुए नजर आते कपल सिद्धार्थ शुक्ला और सना अब दुश्मन बन गए हैं. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ और सना के बीच अनबन देखी जाएगी. हाल ही में रिलीज हुए शो के नए प्रोमों वीडियो में सना गुस्से में आकर सिद्धार्थ को तमाचा जड़ देती हैं.

दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान, सना से पूछते हैं कि वो सिद्धार्थ से क्या उम्मीद करती हैं. जवाब में सना कहती हैं कि वो चाहती हैं कि सिद्धार्थ उन्हें अटेंशन दें. तो वहीं पिछले कुछ वक्त से सिद्धार्थ और पारस, सना को चिढ़ाते हुए नजर आते हैं कि वो माहिरा से जलती हैं. इस बात को लेकर एकबार फिर सिद्धार्थ और पारस मिलकर सना को इस बात पर छेड़ते हए नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'लक कसूता' पर सपना चौधरी ने लगाए सेक्सी ठुमके, देखें वायरल वीडियो

शो के नए प्रोमो में सिद्धार्थ, सना को छेड़ते हुए कहते हैं कि 'माहिरा अगर इस घर में कोई सही लड़की है, तो वो तू है. तेरे से लोग इतने जलते क्यों हैं? जलन चीज ही ऐसी है एक बार लग जाए तो वो निकलती नहीं है.' सिद्धार्थ की बातें सुनकर शहनाज चिल्लाने लगती हैं.

हालात इतने बिगड़ते हैं कि शहनाज यानी सना, सिद्धार्थ को थप्पड़ जड़ देती हैं. सना की इस हरकत पर सिद्धार्थ पूरी तरह चौक जाते हैं. आज के एपिसोड में ये मालूम चलेगा कि सना की इस बर्ताव पर सिद्धार्थ कैसा रिएक्शन देंगे. वो आज मालूम होगा.

यह भी पढ़ें: Reena Roy Birthday: शत्रुघ्न सिन्हा पर फिदा थीं रीना रॉय, जानिए अफेयर से शादी तक की दर्दभरी दास्तां

बता दें कि बिग बॉस के घर से इस बार वीकेंड के वार स्पेशल में शेफाली बग्गा को घर से बाहर कर दिया गया है. घर वालों ने वोटिंग के आधार पर शेफाली को घर से बाहर होने के लिए चुना. वैसे इससे पहले भी शेफाली बग्गा घर से बेघर हो चुकी हैं.

First Published : 06 Jan 2020, 02:11:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.