logo-image

बिग बॉस मेे शाहरुख खान की इस हरकत का सलमान खान ने किया खुलासा

अभिनेता शाहरुख खान की 1993 में आई फिल्म 'डर' अभी भी सबको अच्छी तरह याद है. फिल्म में शाहरुख एक जुनूनी प्रेमी के रूप में नजर आए थे

Updated on: 06 Jan 2020, 09:17 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस के एक एपिसोड में अपनी क्रश के बारे में खुलकर बात की और अपनी यादों के पिटारे से एक बात उजागर करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि किस तरह उन्होंने अपनी क्रश किरण के बारे में सुपरस्टार शाहरुख खान को बताया और उन्होंने उसका नाम फिल्म में इस्तेमाल किया. अभिनेता शाहरुख खान की 1993 में आई फिल्म 'डर' अभी भी सबको अच्छी तरह याद है. फिल्म में शाहरुख एक जुनूनी प्रेमी के रूप में नजर आए थे, तो वहीं अभिनेत्री जूही चावला ने फिल्म में किरण का किरदार निभाया था.

शो में आए मेहमान अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल से सलमान ने मजाक में कहा, "यह वहीं से शुरू हुआ, फिर मैंने इस बारे में शाहरुख को बताया और उसने फिल्म बना डाली."

बता दें कि इस बार के बिग बॉस एपिसोड में अजय देवगन और काजोल अपनी आने वाली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इतना ही नहीं काजोल और अजय देवगन ने घरवालों से कई मजेदार टास्क करवाए. अजय काजोल की फिल्म इस साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.

तो वहीं सलमान खान की फिल्म दबंग 3 अब भी  बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. क्रिटिक्स के अलावा फिल्म को दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दबंग 3 अब तक कुल 140 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म को अक्षय कुमार औऱ करीना की फिल्म गुड न्यूज से टक्कर मिल रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)