logo-image

Bigg Boss 13: सलमान खान ने शहनाज गिल को लगाई फटकार

आज के एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन के लिए आएंगी

Updated on: 11 Jan 2020, 05:43 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: ऐसा लग रहा है, बिगबॉस शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) घर के किसी भी प्रतिभागी का ड्रामा झेलने के मूड में नहीं हैं. वीकेंड का वार प्रोमो के एक वीडियो में सुपरस्टार मेजबान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को डांटते हुए दिखते हैं और उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहते हैं. ऐसा माना जाता है कि शहनाज शो के इस सीजन की सलमान की पसंदीदा प्रतिभागियों में से एक है.

वहीं निर्माताओं द्वारा शेयर की गई शो के प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पर नाटक करने और खुद को चोट पहुंचाने को लेकर गुस्सा होते दिखे. सलमान शहनाज से कहते हैं कि अगर हर कोई आपको 'जीलस' कहता है तो वैसे ही बन जाओ. यह सुनने के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) रोना शुरू कर देती हैं. इसके अलावा वह सलमान पर विश्वासघात करने का भी आरोप लगाती हैं और फ्लोर पर बैठकर रोने लगती हैं.

यह भी पढ़ें: Jersey की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ हुआ हादसा, होंठ पर लगे टांके

सलमान उन्हें अपने सामने ड्रामा जारी रखने के लिए मना करते हैं, क्योंकि जिस तरह वो उनका सम्मान करते हैं, वैसे ही वापसी में इज्जत भी पाना चाहते हैं. शहनाज मेजबान सलमान से कहती हैं कि वह शो में नहीं रहना चाहतीं, बल्कि अपने घर जाना चाहती हैं. इसके बाद सलमान 'बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) के निर्माताओं से घर का दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं और शहनाज को शो से बाहर जाने के लिए कहते हैं. वह मुख्य दरवाजे के पास जाकर बैठ जाती हैं और रोने लगती हैं.

यह भी पढ़ें: 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को मिली शानदार ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

आज के एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन के लिए आएंगी. दीपिका पादुकोण के साथ लीड अभिनेता विक्रांत मेसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी घरवालों से मिलने के लिए घर के अंदर आएंगे. बता दें कि खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वाली शहनाज (Shehnaz Gill) को अक्सर माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बारे में गलत धारणा बनाते हुए देखा गया है, क्योंकि शहनाज को लगता है कि ये दोनों उनसे सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को दूर कर रहे हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)