logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आज लड़कियां लगाएंगी लड़कों पर गंभीर आरोप, देखें VIDEO

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है

Updated on: 04 Oct 2019, 05:21 PM

नई दिल्ली:

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज रात लड़कियां लड़कों का रिपोर्ट कार्ड बताएंगी. ये इस सीजन का पहला रिपोर्ट कार्ड होगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रोमो में महिला कंटेस्टेंट पुरुष कंटेस्टेंट को अपने तरीके से जज करती नजर आ रही हैं. प्रोमो में सभी महिला कंटेस्टेंट लड़कों पर गंभीर इल्जाम भी लगा रही हैं.

वीडियो में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) कह रही हैं कि बहुत ज्यादा एरोगेंट हैं इसके बाद पारस छाबड़ा का चेहरा दिखाया जाता है. तो दूसरी कंटेस्टेंट बोल रही उनको तमीज नहीं है. इसके बाद दलजीत कौर कह रही हैं 'उन्होंने हमें सबसे ज्यादा टॉर्चर करने वाला कहा और बहुत बुरी नजरों से देखा.' दलजीत के यह कहते ही सिद्धार्थ डे का चेहरा दिखाया गया.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने बताया अपना दुख, कहा- ग्लैम अवतार में दिखे महीनों हुए

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, 'निकलने वाला है बिग बॉस का पहला रिपोर्ट कार्ड, लड़कियां करेंगी किस लड़के को पास और किसे फेल?'

यह भी पढ़ें: बेहद क्यूट है सारा अली खान का ये वीडियो, पापा सैफ भी दुलारते हुए आ रहे हैं नजर

इस बार शो में महिलाओं की संख्या ज्यादा है तो वहीं पुरुषों की कम, बिग बॉस के घर में 8 महिलाएं और 5 पुरुष हैं. वहीं घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया है जो घरवालों पर नजर रखेंगी और उनसे टास्क करवाएंगी.