logo-image

BB: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानकर आपके भी उड़ाएंगे होश

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का हेट रिलेशनशिप सुर्खियों में बना हुआ है.

Updated on: 18 Nov 2019, 08:07 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का हेट रिलेशनशिप सुर्खियों में बना हुआ है. पहले दिन से शो में रश्मि-सिद्धार्थ एक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों टीवी शो दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके हैं. तब भी उनके बीच लड़ाई की खबरें थीं. रश्मि देसाई ने बुधवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढे़ंः शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर सोनिया गांधी से कोई चर्चा नहीं हुई, बोले शरद पवार

देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ डे और रश्मि देसाई आपस में बातचीत कर रहे थे. तभी रश्मि देसाई ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला चाहते थे कि मुझे टीवी शो दिल से दिल तक से रिप्लेस किया जाए. रश्मि ने कहा कि मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला से नाखुश थे इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ को रिप्लेस कर दिया था. बाद में मैंने शो छोड़ने का फैसला किया और इसके बाद शो ऑफएयर हो गया था.

वहीं, दूसरी तरफ आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला वॉश रूम में बातचीत करते हैं, जहां आरती एक्टर से कहती हैं कि वे देवोलीना को रश्मि के बारे में बता दें. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इसके लिए मना कर देते हैं. तभी दोनों को एहसास होता है कि रश्मि वॉश रूम एरिया में थीं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला सभी के निशाने पर आ गए हैं.

पहले सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच रिश्ते बदल गए हैं. दोनों को आपस में लड़ते झगड़ते देखा जा रहा है. बुधवार के एपिसोड में देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला पर घर को बांटने का आरोप लगाया.

यह भी पढे़ंः दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद निकले शरद पवार अब संजय राउत के साथ करेंगे बैठक

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को अपशब्द बोलने पर ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने पहले माहिरा के चेहरे की तुलना उनके जूतों से की. फिर गुस्से में उन्होंने रश्मि देसाई को कमीनी कहा. सोशल मीडिया पर यूजर्स सिद्धार्थ की आलोचना कर रहे हैं. अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान खान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं.