logo-image

Bigg Boss 13: पहले दिन ही घर में हुई नोक झोंक, रश्मि देसाई को करना पडे़गा एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर

इस बार शो में घर की मालकिन के तौर पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आएंगी जिससे उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस सीजन 13 में मनोरंजन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा

Updated on: 16 Dec 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरूआत कल (29 सितंबर) से हो चुकी है. बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों की बिग बॉस हाउस में शानदार एंट्री भी हो गई है. बिग बॉस के पहले दिन से ही घर का माहौल गर्म नजर आने लगा है. दरअसल रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने रविवार को बिग बॉस हाउस में एंट्री की है. बताया जाता है कि दोनों पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया.

यह भी पढ़ें- 150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है छिछोरे, जानिए कितनी है दूर

अब बिग बॉस के आदेश के अनुसार रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को घर में एक ही बेड शेयर करना है. घर में सिद्धार्थ के आते ही रश्मि ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि ये बिग बॉस का नियम है और ऐसा करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- तीसरे वीकेंड भी ड्रीम गर्ल की पूजा ने दिखाया दम, अपने पास जमा किए इतने करोड़

घर में पहले दिन ही कंटेस्टेंट्स के बीच नोक झोंक देखने को मिली. पारस छाबड़ा और आसिम रिआज के बीच बहस हुई. पारस ने आसिम ये तक कह दिया कि थप्पड़ मार दूंगा. इस बार शो में घर की मालकिन के तौर पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आएंगी जिससे उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस सीजन 13 में मनोरंजन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा. वो सोमवार के शो में कंटेस्टेंट्स से टास्क भी करवाएंगी.