News Nation Logo
Banner

माहिरा शर्मा से नजदीकी को लेकर पारस की मां ने दी उन्हें सलाह, कहा- 36 आएंगी...

गुरुवार के एपिसोड में भी माहिरा की मां सानिया शर्मा ने अपनी बेटी से घर के कंटेस्टेंट से बढ़ती नजदीकियों को लेकर चिंता व्यक्त की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 18 Jan 2020, 10:04:31 AM
Paras Chhabra

Paras Chhabra (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

पारस छाबरा की मां ने 'बिगबॉस 13' के घर में प्रवेश करने के तुरंत बाद ही पारस से कहा, 'चिपटा-चिपटी नहीं, 36 आएंगी, 36 जाएंगी, तेरी वाली, तेरी मम्मी ही लाएंगी.' पारस की मां का यह बयान पारस और घर की अन्य प्रतिभागी माहिरा शर्मा से बढ़ती नजदीकियों पर आया है.

'फैमिली वीक' के दौरान पारस की मां रूबी छाबरा अपने बेटे से मिलने बिगबॉस के घर में आई थीं. शो के नए प्रोमो क्लिप में वह अपने बेटे से सार्वजनिक तौर पर माहिरा से बढ़ती नजदीकियों पर नाराज नजर आईं.

गुरुवार के एपिसोड में भी माहिरा की मां सानिया शर्मा ने अपनी बेटी से घर के कंटेस्टेंट से बढ़ती नजदीकियों को लेकर चिंता व्यक्त की थी.

तो वहीं घर में एकदूसरे के दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच फिर से दोस्ती हो गई है. दोनों की केमेस्ट्री को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी #SidRa ट्रेंड कर रहा है. तो वहीं दोनों की दोस्ती से शहनाज गिल काफी परेशान नजर आ रही हैं.

तो वहीं हिमांशी खुराना को लेकर 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी आसिम रियाज के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी ने एक विशेष संदेश भेजा है. उनका संदेश है कि हिमांशी आसिम के लिए अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही है.

बिग बॉस 13 में पराग घर के अंदर रुके हैं. इसी बीच यह संदेश पराग ने आसिम को दिया. वह घर में फैमिली वीक का हिस्सा हैं, जो इस सीजन की प्रतिभागियों में से एक अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ वक्त बिताने के लिए यहां 'बिग बॉस' के घर के अंदर आए हैं. पराग के इस खुलासे पर आसिम ने अपने भाई उमर रियाज से इस बाबत पूछताछ की और उसने भी इस बात की पुष्टि की है.

इससे पहले ऐसी खबरें थी कि घर में शेफाली के प्रति आसिम के अशिष्ट व्यवहार के चलते पराग उससे गुस्सा हैं. माना जा रहा है कि हिमांशी एक बार फिर घर में आएंगी और अपने आसिम से अपने प्यार का इजहार करेंगी. हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आसिम को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं.हम लोगों ने घर के अंदर जो भी समय एक साथ बिताया वो मेरी जिंदगी के यादगार लम्हें थे.'

First Published : 18 Jan 2020, 09:45:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो