logo-image

आधी रात को माहिरा शर्मा को किस (Kiss) करते दिखे पारस छाबड़ा, गर्लफ्रेंड ने कहा- बाहर आओ...

तो वहीं शहनाज भी पारस को पसंद करती हैं. इस वजह से वो माहिरा से झगड़ा करती दिखीं. जब से पारस सीक्रेट रूम में आए हैं तब से उनकी माहिरा के साथ अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Updated on: 19 Dec 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ये सीजन धीरे-धीरे और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है. कंटेंस्टेंट के बीच अक्सर नए नए ड्रामें देखे जाते हैं. लेकिन अब इस लड़ाई-झगड़े के बीच माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच अलग केमिस्ट्री देखी जा रही है. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में पारस, माहिरा को किस करते दिखे जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. बिग बॉस के घर में पारस खु्ल्लमखुल्ला कहते दिखे कि वो माहिरा को पसंद करते हैं.

तो वहीं शहनाज भी पारस को पसंद करती हैं. इस वजह से वो माहिरा से झगड़ा करती दिखीं. जब से पारस सीक्रेट रूम में आए हैं तब से उनकी माहिरा के साथ अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. तो वहीं शहनाज के इस बर्ताव पर सिद्धार्थ शुक्ला काफी नाराज दिखे.

यह भी पढ़ें: Bunty Aur Babli 2: फिल्म में 11 साल बाद ठगी करते दिखेंगे सैफ और रानी

यह भी पढ़ें: घटिया एक्ट्रेस कहे जाने पर रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लगाई फटकार

बता दें कि बिग बॉस के घर में माहिरा, पारस को अपने हाथों से खाना खिलाती हैं तो वहीं पारस उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. तो वहीं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनके इस बर्ताव को लेकर कहा कि पारस जिस तरह से घर में दिख रहे हैं उससे मुझे तीन साल के रिश्ते पर शक हो रहा है मुझे समझ नहीं आ रहा कि पारस जो बिग बॉस के घर में तीन महीने से कर रहे हैं वो सच है या मेरे साथ उनका तीन साल पुराना रिश्ता सच है . मैं बस अब उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रही हूं .'