logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट ने लिया सलमान खान से पंगा, कहा- दिक्कत है तो निकाल..

Bigg Boss 13: यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट ने सलमान खान से पंगा लिया हो. इससे पहले स्वामी ओम, प्रियंका जग्गा, पूजा मिश्रा और सपना भावनानी जैसे सितारों ने सलखान से शो में पंगा लिया था.

Updated on: 23 Oct 2019, 11:18 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में कंटस्टेंट का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. तो वहीं बिग बॉस का घर धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है. लेकिन अब एक कंटेस्टेंट ने सलमान खान से पंगा ले लिया है.

जी हां, पारस छाबड़ा ने शो में सलमान खान पर अपना निशााना साधा है. दरअसल, शनिवार को सलमान ने घरवालों की क्लास लगाई तो वहीं एक कॉलर ने पारस से सवाल पूछा कि आप इतने इंसिक्योर क्यों हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: छैया- छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा का आज है बर्थडे, जानिए कैसे शुरू हुई थी अरबाज संग लव स्टोरी

आप लड़कियों के पीछे क्यों खेल रहे हैं. इस सवाल का जवाब पारस नहीं दे पाए. जिसके बाद पारस ने माहिरा शर्मा से अपनी दिल की भड़ास निकाली. माहिरा से बातचीत के दौरान पारस ने कहा कि- 'यार सलमान सर को ना मेरे से ज्यादा ही चिड़चिड़ है... इतना बुरा लगता हूं तो निकाल दो.'

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट ने सलमान खान से पंगा लिया हो. इससे पहले स्वामी ओम, प्रियंका जग्गा, पूजा मिश्रा और सपना भावनानी जैसे सितारों ने सलखान से शो में पंगा लिया था.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Prabhas: बॉलीवुड क्वीन संग रोमांस कर चुके हैं 'बाहुबली' प्रभास, जानें उनकी अनसुनी बातें

बता दें कि बिग बॉस के घर में पारस लड़कियों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. वह घर में माहिरा और शहनाज के काफी करीब हैं. वहीं इस बार के वीकेंड वार में अबु मलिक घर से बाहर हो चुके हैं. उनसे पहले दलजीत कौर और कोएना मित्रा बिग बॉस के घर से जा चुकी हैं.

बिग बॉस के घर में सबसे कम कंट्रीब्यूशन की वजह और कम वोट मिलने के कारण अबु मलिक को बाहर किया गया. वहीं सिद्धार्थ डे एलिमिनेशन की लटक रही तलवार से दूर हैं यानी अब वह सेफ हैं. वहीं घर से अबु मलिक के बाहर जाने की वजह से असीम काफी अपसेट हो गए हैं.