logo-image

Bigg Boss 13: पारस या माहिरा कौन होगा बिग बॉस के घर से बेघर

पारस को सबसे कम वोट मिले हैं. वैसे इन दोनों के अलावा घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और विकास (हिंदुस्तानी भाऊ) नॉमिनेटड थे.

Updated on: 01 Dec 2019, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर से देवोलिना बाहर जा चुकी हैं. खराब तबीयत के कारण देवोलिना को घर से बाहर जाना पड़ा. अब आज के वीकेंड वार में पारस और माहिरा शर्मा पर तलवार लटकी है. सलमान खान के अनुसार माहिरा और पारस में से किसी एक को घर से जाना होगा.

पारस को सबसे कम वोट मिले हैं. वैसे इन दोनों के अलावा घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और विकास (हिंदुस्तानी भाऊ) नॉमिनेटड थे. लेकिन अगर खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर से इस बार कोई नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने सिखाया दीपिका पादुकोण को 'धीरे-धीरे' डांस स्टेप्स, देखें वीडियो

सलमान एक बार फिर घर वालों को सरप्राइज देते हुए नजर आएंगे. ऐसी भी चर्चा है कि देवोलिना के बाद अब घर में तीन लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. द खबरी की माने तो मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा और अरहान खान शो में नजर होगी. शेफाली और अरहान बिग बॉस के घर से पहले ही बाहर जा चुके हैं.

बता दें कि शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस ने खुलासा किया था कि बिग बॉस सीजन 13 ने पिछले पूरे सीजन को पॉपुलैरिटी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बिग बॉस को जबरदस्त टीआरपी मिली है. तो वहीं वीकेंड के वार में सलमान, सिद्धार्थ को उनके एग्रेसिव बिहेवियर के लिए फटकार भी लगाते दिखे थे.

सलमान ने उनके एग्रेसिव  बिहेवियर  को कंट्रोल करने की सलाह भी दी थी.  तो वहीं इस बार दर्शकों के भारी डिमांड पर बिग बॉस 13 को 5 सप्ताह और ज्यादा बढ़ा दिया गया है यानी इस बार का सीजन फरवरी में खत्म होगा.

तो वहीं आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को प्रमोट करते नजर आएंगे. इस दौरान वह घर वालों से नए टास्क भी करवाते दिखेंगे जिसे देखना मजेदार होगा.