logo-image

Bigg Boss 13: मधुरिमा को नहीं पसंद आया शहनाज गिल का कैप्टन बनना, परेशान करने के लिए किए ये काम

इस कैप्टेंसी के टास्क में कंटेस्टेंट को जीत हासिल करने के लिए घरवालों से उनकी कीमती चीज को नष्ट करवाना था

Updated on: 27 Dec 2019, 01:31 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिन कैप्टेंसी के टास्क में विशाल सिंह (Vishal Singh) को हराकर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) घर की नई कैप्टन बन चुकी हैं. आज बिग बॉस के ऑफिसियल अकाउंट से आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में शहनाज के कैप्टन बनने पर विशाल कहते हैं कि कप्तान बनने के बाद शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल.

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कैप्टन शहनाज के राज में घर वाले काम करने को तैयार ही नहीं दिख रहे. वीडियो में शहनाज, आरती से पूछती हैं कि क्या तुम अकेले लंच बना पाओगी. इसके जवाब में आरती मना कर देती हैं. इसके बाद शहनाज अरहान को कहती हैं तो वो भी मना ही कर देते हैं. शहनाज परेशान होकर कहती हैं कि ऐसे तो कोई काम ही नहीं करना चाहता.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज हो रही है मलाला यूसुफजई की फिल्म 'गुल मकाई'

मधुरिमा के सोने से घर में अलार्म बजने लगता है तो शहनाज, मधुरिमा को उठने को बोलती हैं. इसके बाद दोनों में बहस हो जाती है और शहनाज मधुरिमा का मेकअप फैंक देती हैं. बता दें कि कैप्टेंसी के टास्क के लिए शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और विशाल सिंह ने खूब मेहनत की.

इस कैप्टेंसी के टास्क में कंटेस्टेंट को जीत हासिल करने के लिए घरवालों से उनकी कीमती चीज को नष्ट करवाना था. इस टास्क में आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने अपनी सबसे प्यारी वर्क आउट बेल्क को शहनाज गिल के लिए खराब कर के बिग बॉस को दे दी. घर में आसिम की इस कुर्बानी को लेकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. तो वहीं पारस छाबड़ा ने भी अपने महंगे जूतों को शहनाज के लिए खराब कर दिया.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान का स्विमिंग पूल Video हुआ Viral, देखें सारा का अलग अंदाज

कलर्स टीवी का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है. दर्शकों के डिमांड पर इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को 5 सप्ताह और ज्यादा बढ़ा दिया गया है. इस बार का सीजन फरवरी 2020 में खत्म होगा.