logo-image

बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट, वीकेंड के पहले ही घर से बाहर हुए खेसारी लाल यादव

घरवालों के ज्यादातर वोट खेसारी के पक्ष में नहीं थे. घरवाले भी अंजान थे कि उनका वोट किसी को बाहर कर देगा. घरवालों के वोटिंग के बाद बिग बॉस ने इस बात का खुलासा किया कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है.

Updated on: 23 Nov 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

जैसा की सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत में कहा था कि ये सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है. तो ये बात बिल्कुल सच है. एक के बाद एक करके घर में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वीकेंड के वार से पहले ही भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को घर से बाहर कर दिया गया. जो कि सबके लिए हैरानी थी.

दरअसल, बिग बॉस के कल हुए एपिसोड में जब बिग बॉस ने घर वालों से पूछा कि उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम रहा है. जिसमें घरवालों को इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में से किसी एक का नाम लेना था. जिसके बाद ज्यादातर घरवालों ने खेसारीलाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लिया.

घरवालों के ज्यादातर वोट खेसारी के पक्ष में नहीं थे. घरवाले भी अंजान थे कि उनका वोट किसी को बाहर कर देगा. घरवालों के वोटिंग के बाद बिग बॉस ने इस बात का खुलासा किया कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है. बिग बॉस के इस आदेश पर खेसारी को तुरंत शो छोड़कर बाहर जाना पड़ा. जो कि सभी के लिए शॉकिंग था. खेसारी के घर से जाने पर सबसे उदास विशाल नजर आए.

फिलहाल अब आज के वीकेंड वार पर सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. खासकर सलमान, सिद्धार्थ और आसिम पर अपना गुस्सा दिखाते दिखेंगे. तो वहीं इस बार घर में शहनाज और हिमांशी के बीच सुल्तानी अखाड़ा लड़ा जाएगा. बिग बॉस के घर में इस बार नई कैप्टेन हिमांशी को बनाया गया है.