logo-image

टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज हुई शहनाज कौर गिल, करने लगीं हाथापाई

घर में सिद्धार्थ और शहनाज अब दुश्मन बन गए हैं. दोनों के बीच अब लड़ाईयां देखी जा रही है. वैसे कई मौके पर सना, सिद्धार्थ को मनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 24 Jan 2020, 12:00 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी. लेकिन वो कहते हैं ना बिग बॉस के घर में कभी भी कुछ भी हो सकता है. घर में दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये तो कोई नहीं जानता. घर में सिद्धार्थ और शहनाज अब दुश्मन बन गए हैं. दोनों के बीच अब लड़ाईयां देखी जा रही है. वैसे कई मौके पर सना, सिद्धार्थ को मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन हालात तब ज्यादा बिगड़ गए जब टास्क के दौरान सना और सिद्धार्थ के बीच लड़ाईयां देखी गई.

वहीं इन दोनों की जोड़ी टूटते हुए देख फैंस के साथ सेलेब्स भी दुखी हैं. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट व टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में लिखा- 'सीड आरती को सेव करे तो गलत, तुम गुलाटी (गौतम गुलाटी) पर गुलाटियां मारो तो सही ? आपने ज्यादातर टास्क सिद्धार्थ के खिलाफ किए जैसा कि आप खुद को फ्लिपर कहती हो ! अपनी सुविधा के अनुसार फ्लिप कर देना और अपनी सुविधा के अनुसार सिड के पास जाना, ये प्यार नहीं गेम है जो आप खेल रही हैं ?'

इतना ही नहीं बिग बॉस के पूर्व विजेता विंदू दारा सिंह ने लिखा-'सिद्धार्थ की दोस्त ने बिग बॉस में उनका इस्तेमाल किया है और अभी तक कर रही हैं. सच तो ये है कि सिद्धार्थ उनसे प्यार करते हैं. मुझे उम्मीद है कि सलमान खान, सिद्धार्थ को सना और रश्मि के झूठे आंसू और हंसी के बारे में बताएंगे. उम्मीद है कि भाई सिद्धार्थ को सपोर्ट करेंगे.'

बता दें कि बुधवार के एपिसोड में जब सिद्धार्थ ने आरती को नॉमिनेशन से बचाया तब सना इमोशनल हो जाती हैं वह कहती हैं उन्हें उम्मीद थी कि सिद्धार्थ उनका नाम लेंगे. इस वाक्ये के बाद से ही सना और सिद्धार्थ के बीच लड़ाईयों का दौर शुरू हो गया.