logo-image

Bigg Boss 13: एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगी हिना खान

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग पूरी की है

Updated on: 14 Jan 2020, 01:39 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस-11 की प्रतियोगी हिना खान (Hina Khan) मौजूदा सीजन में फिर से बिग बॉस के घर पर दिखाई देंगी. हिना की वापसी एक मजेदार टास्क कराने के लिए होगी. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss 13) में हिना तीसरी बार नजर आएंगी.

हिना खान (Hina Khan) 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss 13) के प्रतियोगियों के लिए एक मजेदार 'एलीट क्लब' चुनौती को आयोजित कराने के लिए तैयार है. टास्क के हिस्से के रूप में हिना खान (Hina Khan) विभिन्न पहलुओं को देखते हुए यह तय करेंगी कि कौन सा प्रतियोगी 'एलीट क्लब' का हिस्सा बनने के लिए बेहतर होगा.

यह भी पढ़ें: Chhapaak Box Office Collection: 'छपाक' की रफ्तार हुई धीमी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

सूत्रों के मुताबिक, 'आज तक लोग हिना को बिग बॉस शो की सबसे मजबूत महिला प्रतियोगियों में से एक के रूप में याद करते हैं. उन्होंने अपने 'शेरखान' व्यक्तित्व के साथ वास्तव में यह साबित किया कि सीजन-11 में उनके जैसा कोई नहीं था.' सूत्र ने कहा कि कोई भी ऐसा नहीं है जो 'एलीट क्लब' प्रणाली को उनसे बेहतर समझ सकता है. इसलिए हिना के आने से सभी रोमांचित भी हैं.

यह भी पढ़ें: नताशा को बिकिनी में देख दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या, देखें ये Throwback Photo

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में हिना एक फैशन पत्रिका के संपादक के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म में हिना का किरदार काफी ग्लैमरस है. लोनरएंगर प्रोड्क्शन्स द्वारा प्रस्तुत और अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्मित इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी हैं.