logo-image

Bigg Boss 13 Video: हिमांशी खुराना को गोद में उठा कर भागे आसिम रियाज, हुआ बड़ा हादसा

बिग बॉस के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो (Bigg Boss Video) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को चोट लग जाती है

Updated on: 01 Feb 2020, 02:10 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी जगत के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) में आज रात के एपिसोड में एक बड़ा हादसा दिखाया जाएगा. हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को चोट लग जाती है और वो बेहोश होकर गिर जाती हैं. वहीं ट्विटर पर आज आसिम रियाज के लिए #AsimForTheWin ट्रेंड कर रहा है.

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा छपे हुए नोटों को इकट्ठा करना था. इस टास्क में शहनाज गिल के भाई शहबाज और विकास गुप्ता से नोटों को छीनने की कोशिश करते हैं इसके बाद अचानक दोनों में छीना झपटी शुरू हो जाती है. तभी विकास गुप्ता हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के ऊपर गिर जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Jawani Jaaneman Box Office Collection: 'जवानी जानेमन' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

इसके बाद बिग बॉस टास्क रोकने का आदेश देते हैं. चोट लगने से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बेहोश हो जाती हैं जिसके बाद सभी घर वाले डॉक्टर को बुलाने के लिए कहते हैं. वहीं पीछे से विकास गुप्ता की आवाज आती है कि 'वो सांस नहीं ले रही है.' आसिम हिमांशी को गोद में उठाकर मेडिकल रूम की ओर दौड़ पड़ते हैं उनके पीछे-पीछे सभी घर वाले भी दौड़ते हैं. बता दें कि इससे पहले भी शो में कई कंटेस्टेंट को टास्क के दौरान चोट लग चुकी है. ये सब आज यानि 1 फरवरी की रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा. वहीं सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' के फैंस हिमांशी को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी को पहली नजर में हुआ था प्यार

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में शो में एंट्री की है. शो में आसिम-हिमांशी के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हिमांशी के घर में आते ही आसिम ने अपने प्यार का इजहार हिमांशी से कर दिया है. आसिम अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज करते हुए कहा, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी'. इस पर हिमांशी केवल मुस्कुराती हैं. जिसके बाद से सभी हिमांशी का रिएक्शन जानना चाहते हैं.