logo-image

Bigg Boss 13: आसिम के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, पारस को सुनाई खरीखोटी

अभिनेत्री और 'बिगबॉस 7' की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी शेयर किया. यहां तक कि 'बिगबॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया.

Updated on: 30 Nov 2019, 09:17 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान घरवाले एकदूसरे को नीचा दिखाने से भी बाज नहीं आते है. 'बिगबॉस 13' के बीते एपिसोड में आसिम रियाज के बारे में पारस ने भद्दा कमेंट किया. इसके बाद गौहर खान व कई लोगों ने ट्विटर पर आसिम के प्रति सहानुभूति दिखाई.

ट्विटर पर 'हैशटैग वी आर प्राउड ऑफ यू आसिम' ट्रेंड कर रहा है. इस एपिसोड में दिखाया गया कि पारस ने आसिम के लुक और उनकी आर्थिक स्थिति पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'पीजी में रहने वाला' कह दिया.

वहीं पारस के बेतुके बयान पर प्रतिक्रिया देने की बजाय आसिम चुप रहे. ऐसे में सिर्फ बिगबॉस के घरवालों को ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटियों को भी पारस का यह रवैया बिल्कुल रास नहीं आया.

यह भी पढ़ें: दबंग 3 (Dabangg 3) की मुश्किलें बढ़ी, सेंसर सर्टिफिकेट रद्द करने की मांग

अभिनेत्री और 'बिगबॉस 7' की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी शेयर किया. यहां तक कि 'बिगबॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया.

वहीं पारस के बुरे बर्ताव की आलोचना करते हुए अभिनेत्री संभावना सेठ न लिखा, "पारस ने आज अपनी सीमाएं पार कर दी. यहां तक कि उसे भी पता है कि उसने आसिम के साथ बकवास की है."

बता दें कि कल के एपिसोड में घरवालों की सहमति से पारस और आसिम को जेल की सजा दी गई है. जिसमें दोनों को घर के पूरे काम करने हैं. तो वहीं घर में सिद्धार्थ और आरती के बीच झगड़ा होता देखा गया. आज के एपिसोड में चीजों को चुरा कर खाने को लेकर सिद्धार्थ का गुस्सा विशाल और रश्मि पर फूट पड़ता है.  बात इतनी बढ़ती है कि दोनों में जमकर कहासुनी होती है. 

तो वहीं वीकेंड वार पर सलमान, सिद्धार्थ की क्लास लगाते हुए दिखेंगे. जिससे सिद्धार्थ की बोलती बंद हो जाएगी. बता दें कि इस बार के बिग बॉस का सीजन 13 सबसे पॉपुलर रहा. जिसे खुद बिग बॉस ने बताया है. तो वहीं माना जा रहा है कि इस बार घर से देवोलिना भट्टाचार्जी बाहर हो जाएंगी. 

(इनपुट आईएएनएस से)