News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13 Finale: पहली फिल्म से लेकर बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट बनने तक, पढ़ें रश्मि देसाई का पूरा सफर

29 सितंबर 2019 को शुरु हुए Bigg Boss 13 (Bigg Boss 13) आज दर्शकों को गुडबाय बोल देगा. हर बार की तरह इस सीजन को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला जिसकी वजह से शो को दो हफ्तों के लिए और बढ़ाया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Lekha Gaurkar | Updated on: 15 Feb 2020, 06:29:12 PM
Bigg Boss 13 Finalist Rashami Desai

Bigg Boss 13 Finalist Rashami Desai (Photo Credit: Rashmir Desai Instagram)

नई दिल्ली:

29 सितंबर 2019 को शुरु हुए Bigg Boss 13 (Bigg Boss 13) आज दर्शकों को गुडबाय बोल देगा. हर बार की तरह इस सीजन को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला जिसकी वजह से शो को दो हफ्तों के लिए और बढ़ाया गया. लेकिन वो कहते हैं ना हर चीज का अंत होता है, वैसे ही बिग बॉस 13 के फिलाने एपिसोड में आज पता लग जाएगा कि किसने इस बार की ट्रॉफी और प्राइज मनी पर अपना नाम लिखवाया. शो के साथ ही कंटेस्टेंट्स भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे है.

आखिरी बार शो दिल से दिल तक में नजर आईं एक्ट्रेस Rashami Desai भी फिनाले की रेस में शामिल है. कई सीरियल्स में नजर आ चुकी रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ के साथ साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ और उनकी असली व्यकित्तव के बारे में दर्शकों को जानने का मौका मिला. रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत एक छोटी फिल्म से की थी. असमिया भाषा में बनी इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13 Finale: जानिए कौन है 'बिग बॉस 13' का विजेता!, 10 लाख रुपए लेकर निकला ये कंटेस्टेंट

काफी स्ट्रगल और मेहनत के बाद रश्मि देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है और छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में अपने काम को लेकर तारीफें बटोरी. रश्मि को दिव्या देसाई के नाम से जाना जाता था. उन्होंने बॉलीवुड का भी रुख किया और फिर कई फिल्मों में नजर आईं. लेकिन फिल्मों में वो पहचान नहीं मिल पाने की वजह से रश्मि ने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया. रश्मि देसाई को पहला टेलीविजन ब्रेक मिला साल 2006 में सीरियल रावण में.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13 Finale: रोहित शेट्टी भी 'बिग बॉस 13' के फिनाले में आएंगे नजर

उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली शो 'उतरन' में. सीरियल में उनके काम और तपस्या के रूप में वो हर घर में मशहूर हो गईं. उतरन के बाद रश्मि देसाई ने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा और इश्क का रंग सफेद, अधूरी कहानी हमारी और नच बलिये 7 जैसे शो किए. सलमान खान के साथ भी रश्मि देसाई का खास रिश्ता है. उनके साथ फिल्मों से लेकर कई एड्स में काम कर चुकी रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ पर जब मुसीबत आईं तो वो सलमान खान ही थे जिन्होंने लव लाइफ को लेकर उनकी आंखें खोली.

First Published : 15 Feb 2020, 06:29:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो