News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13: 'BB अदालत' में फराह खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, घर की लड़कियों के लिए कही ये बात

बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर चुका है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Oct 2019, 11:10:11 AM
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फोटो- @realsidharthshukla Instagram)

नई दिल्ली:

विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) आजकल चर्चा में है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब अपने पांचवें हफ्ते में है. अब जल्द ही बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास में पहली बार सबसे बड़ा ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलेगा. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13 Final) के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कल (सोमवार) के एपिसोड में फराह खान की अदालत लगी थी. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में लगी इस अदालत में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ ने वकील की भूमिका निभाई. फराह के सामने लगी इस अदालत में दोनों वकीलों को अपने अपने टीम मेंबर्स के मुद्दों को फराह खान (Farah Khan) के सामने रखा.

यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, देखें ये VIRAL VIDEO

BB अदालत में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने फराह के सामने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बिहेवियर की बात रखी रश्मि ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से घर की लड़कियां काफी अनसेफ महसूस करती हैं. इस अदालत में फराह खान (Farah Khan) रश्मि की इस बात से सहमत नहीं दिखीं. फराह ने रश्मि से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से कोई भी लड़की अनसेफ महसूस नहीं करती है ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: बॉलीवुड में आज भी बरकरार है इन 5 ग्लैमरस मॉम का जलवा

इसके साथ ही फराह दोनों सिद्धार्थ की तुलना भी कर दी. फराह ने कहा कि सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) का बिहेवियर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से ज्यादा खराब होता है. फराह ने अपनी बात रखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सही बताकर उनकी टीम को 1 प्वॉइंट दे दिया. फराह खान (Farah Khan) ने आगे ये कहा कि घर के लड़कों को घर की लड़कियों जैसे शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) से अनसेफ महसूस करना चाहिए.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर चुका है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के टेलिकास्ट को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से गुहार लगाई थी. सोशल मीडिया पर भी शो का विरोध हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी की थी पहली दिवाली, VIDEO में देखें कैसे किया सेलिब्रेट

इस शो को बंद करने के लिए लोग सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन भी कर रहे थे. अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक सीन दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की थी. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

First Published : 29 Oct 2019, 10:59:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो