logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से शेफाली बग्गा हुई बाहर, ये दो फीमेल कंटेस्टेंट भी हो सकती हैं आउट

बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क 'बीबी होम डिलीवरी' जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं.

Updated on: 04 Nov 2019, 10:36 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. तो वहीं बिग बॉस का घर धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है. फिनाले से पहले शो में एक के बाद एक करके कई ट्विस्ट देखे जा रहे हैं.

इस बार भी बिग बॉस सीजन 13 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं घर के कंटेस्टेंट टास्क को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.  फिलहाल अब जब की फिनाले नजदीक आ रहा है.

खबरों की मानें तो इस बार घर से तीन फीमेल कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएंगे. घर से शेफाली बग्गा बाहर जा चुकी हैं. तो वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को सीक्रेट रूम में रखा गया है. 

Ho raha hai khulasa - kaun hoga select aur kaun jaayega ghar se bahar on #WeekendKaVaar! @BeingSalmanKhan @vivo_india #BiggBoss13 #BB13 #FirstFinale pic.twitter.com/9CzyEtjzm9

ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से बाहर जाने से इनमें से एक को सलमान खान बचा पाएंगे. वैसे सलमान पहले ही बता चुके हैं कि आधा घर खाली हो जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क 'बीबी होम डिलीवरी' जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं. इसके अलावा घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है.