logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से विकास गुप्ता होंगे बाहर, एक बार फिर आएगी ये कंटेंस्टेंट

घर में मास्टरमाइंड के नाम से फेमस विकास घर में घर में बखूबी अपना गेम खेल रहे हैं. तो अब जल्द ही विकास का सफर घर से खत्म होने वाला है.

Updated on: 20 Dec 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बहू से बनी  बेब यानी देवालिना भट्टाचार्जी अपनी खराब तबियत के कारण बिग बॉस 13 से  बाहर हैं. काफी लंबे वक्त से घर से बाहर देवोलिना का गेम बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता संभाल रहे हैं. घर में मास्टरमाइंड के नाम से फेमस विकास घर में घर में बखूबी अपना गेम खेल रहे हैं. तो अब जल्द ही विकास का सफर घर से खत्म होने वाला है. यानी देवालिना घर में वापसी करने वाली हैं.

खबरों की मानें तो इस शुक्रवार देवोलिना की घर में एंट्री होगी और खास बात यह है कि देवोलिना की हेल्थ भी पहले से काफी अच्छी है. पिछले वीक विकास ने मधुरिमा से बातचीत के दौरान कहा था कि वो इस शुक्रवार को बिग बॉस के घर से बाहर चले जाएंगे. जिसे सुनकर मधु भावुक हो गई.

यह भी पढ़ें:दिशा पाटनी ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- मम्मी नहीं डांटतीं

इस पर विकास कहते हैं कि तुम स्ट्रांग होकर अपने गेम खेलो. फिलहाल देवालिना के आने के बाद एक बार फिर रश्मि देसाई काफी मजबूत  हो जाएंगी. घर में दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी रही है. देवोलीना की बिग बॉस हाउस में तीसरी बार एंट्री होगी. इससे पहले उन्हें घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी.

तो वहीं ऐसा माना जा रहा है कि घर से इस बार अरहान खान की छुट्टी होने वाली है. अरहान को सबसे कम वोट मिले हैं जिसकी वजह से वह इस वीकेंड के वार में घर से बाहर होंगे. अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर रश्मि अकेली पड़ जाएंगी.