logo-image

बिग बॉस के घर में देखने को मिला नया ड्रामा, शुरू हुआ देवोलिना और सिद्धार्थ के बीच लवस्टोरी!

bigg boss 13 devoleena bhattacharjee flirting with sidharth shukla

Updated on: 16 Nov 2019, 09:17 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में सभी के टारगेट सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं. कोई न कोई उनके पीछे पड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी घरवालों को सबक सिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें सिद्धार्थ और देवोलिना के बीच घर में नजदीकियां बढ़ती हुई देखी गई. वैसे इससे पहले देवोलिना अक्सर सिद्धार्थ को टारगेट करती नजर आईं हैं. इतना ही नहीं दोनों के बीच कहासुनी भी काफी हुई है.

दरअसल, 15 नवंबर को हुए शो में सिद्धार्थ और देवो के बीच एक कोल्ड वॉर देखा गया जिसमें दोनों बिना लड़े एकदूसरे पर मीठे शब्दों से वॉर करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं देवो, सिद्धार्थ के हाथों में लगा हुआ पेंट को साफ करती हुई नजर आईं. जिसे लेकर घरवालों ने कहा कि देवो , सिद्धार्थ पर फिदा हैं. दोनों की लवस्टोरी चल रही है.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने सुपर 30 को लेकर किया खुलासा, कहा मेरी मां ने 9 बार देखी

बता दें कि घर में सभी का टारगेट घूम फिरकर सिद्धार्थ बन जाते हैं. इस बात के लिए सलमान ने माहिरा और रश्मि को फटकार भी लगा चुके हैं. तो वहीं अब घर में सिद्धार्थ और आसिम के बीच दोस्ती में दरार पड़ चुकी है. तो वहीं आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सिद्धार्थ को बिग बॉस का विनर बता चुके हैं. केआरके ने तो यहां तक कह डाला है कि बिग बॉस 13 सिद्धार्थ के लिए जाना जाएगा.

बिग बॉस के घर में घर वालों की रजामंजी के साथ पारस और माहिरा को जेल में डाला गया है. जहां दोनों को लड़ते देखा गया. एक टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा को बड़े होठ वाली छिपकली कहते हैं जिसके बाद माहिरा, पारस पर भड़क जाती हैं.