News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' के घर में लड़कियों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें ये VIDEO

बिग बॉस (Bigg Boss 13) ने सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को सांप-सीढ़ी टास्क दिया, जिसे जीतकर घरवाले इस हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Oct 2019, 05:32:49 PM
बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. धीरे-धीरे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का घर जंग मैदान बनता जा रहा है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट सभी हदें पार कर रहे हैं. कुछ कंटेस्टेंट टास्क जीतने के लिए जोश में होश खो बैठते हैं हद अग्रेसिव काफी हो जाते हैं.

सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस (Bigg Boss) के चौथे हफ्ते के फिनाले में पहुंचने को लेकर हर तरीके से दम लगा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में सभी सदस्य आपस में बहुत झगड़ा करते नजर आए. वीडियो में पारस और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) झगड़ा करते नजर आए. दोनों की लड़ाई को रोकने के लिए रश्मि (Rashami Desai) और शेफाली (Shefali Bagga) को बीच में आना पड़ा.

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर किया ये खुलासा

इसी टास्क के दौरान देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) इतनी ज्यादा अग्रेसिव हो जाती हैं कि वो शहनाज के साथ हाथापाई तक शुरू कर देती हैं. वीडियो को देखकर लगता है कि आज के शो में जबरदस्त मसाला देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: खुल्मखुल्ला इश्क फरमाते दिखे मलाइका से अर्जुन कपूर, देखिए ये रोमांटिक तस्वीर

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 13) ने सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को सांप-सीढ़ी टास्क दिया, जिसे जीतकर घरवाले इस हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर में पारस लड़कियों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. वह घर में माहिरा और शहनाज के काफी करीब हैं. वहीं इस बार के वीकेंड वार में अबु मलिक घर से बाहर हो चुके हैं. उनसे पहले दलजीत कौर और कोएना मित्रा बिग बॉस के घर से जा चुकी हैं.

First Published : 23 Oct 2019, 05:32:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो