logo-image

हिमांशी खुराना को आई आसिम की याद तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AsliFans

टर पर भी बिग बॉस (Bigg Boss 13) को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं जिनमें #AsliFans और #BB13OnVoot शामिल हैं

Updated on: 05 Feb 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हिमांशी घर से बाहर हो चुकी हैं और अब वो आसिम को काफी मिस भी कर रही हैं. वहीं ट्विटर पर भी बिग बॉस को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं जिनमें #AsliFans और #BB13OnVoot शामिल हैं.

हाल ही में हिमांशी ने आसिम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अब मुझे लगता है कि बिग बॉस से बाहर नहीं आना चाहिए था. यहां कितनी नेगेटिविटी है और वहां किसी की फिक्र नहीं.'

यह भी पढ़ें: बेबो और लोलो के साथ किंग खान ने लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के अंदर हिमांशी और असीम रियाज (Asim Riaz) का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. बता दें कि बिग बॉस में हिमांशी खुराना ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी और एविक्शन के बाद वह आसिम रियाज के लिए फिर घर में दोबारा आईं. आज बिग बॉस के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Hacked के लिए हिना खान को इस एक्टर ने किया Troll, तो मिला ये करारा जवाब

इसके साथ ही कुछ रिपोर्टर भी नजर आ रहे हैं जो आसिम से उनके बिग बॉस घर के बाहर चल रहे अफेयर के बारे में सवाल पूछते हैं. जब आसिम से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए जाते हैं तो वो उनका जवाब नहीं दे पाते. आज का बिग बॉस काफी मजेदार होने वाला है. वहीं आसिम ने घर में हिमांशी को अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. हालांकि हिमांशी आसिम रियाज के प्रति अपनी फीलिंग्स के बारे में कुछ नहीं कहा है. बिग बॉस के फिनाले में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं.