logo-image

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हुई सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी, खुशी में शहनाज ने लगाया गले

बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ की घर वापसी को दिखाया गया है. सिद्धार्थ के आने से शहनाज गिल काफी खुश नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ को देखते ही रश्मि देसाई नाखुश दिखीं.

Updated on: 16 Dec 2019, 01:23 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से इस वीकेंड के वार में हिदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) बेघर हो गए हैं. इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल और मधुरिमा तुली भी नॉमिनेटेड थे. तो वहीं बीमारी के चलते घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर वापसी करने वाले हैं. बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ की घर वापसी को दिखाया गया है. सिद्धार्थ के आने से शहनाज गिल काफी खुश नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ को देखते ही रश्मि देसाई नाखुश दिखीं.

प्रोमो वीडियो में शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं कि तुझे आसिम रियाज भी काफी याद कर रहा था. उसने तेरे लिए गाना भी लिखा है. वीडियो में आसिम, सिद्धार्थ से कहते हैं कि पारस कब घर से गया और आया मालूम नहीं चला. तो वहीं पारस और माहिरा कहते हैं कि सिर्फ 10 मिनट की दोस्ती है.

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' पर नहीं पड़ा 'मर्दानी 2' का असर, बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

तो वहीं घर में अरहान (Arhaan Khan) और रश्मि (Rashmi Desai) के रिश्ते की बुनियाद कमजोर पड़ती दिखाई दे रही है. रिलीज हुए एक प्रोमो वीडियो में रश्मि कहती हैं कि वो अरहान से कहती हैं कि जो चीजें सुनने में आई हैं उसके लिए मैं कंफर्टेबल नहीं हूं. रश्मि की बात सुनकर अरहान कहते हैं कि मुझे अपने आपको ऊंचा दिखाने की जरूरत नहीं है. अरहान आगे कहते हैं कि इस रिश्ते को खत्म करते हैं.