logo-image

बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट के बीच हुई है खतरनाक फाईट, गाली-गलौज से लेकर हुई धक्का-मुक्की तक

बिग बॉस शो शुरू से ही लोगों का पसंदीदा रहा है. लेकिन बिग बॉस के घर में किसी भी कंटेस्टेंट को 3 महीने बिताना आसान नहीं रहा है.

Updated on: 29 Sep 2019, 08:07 AM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत इस साल 29 सितंबर से हो रही है. बिग बॉस शो शुरू से ही लोगों का पसंदीदा रहा है. लेकिन बिग बॉस के घर में किसी भी कंटेस्टेंट को 3 महीने बिताना आसान नहीं रहा है. दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाती है ये चीज आप बिग बॉस के घर में आसानी से देख सकते हैं. कई बार ऐसे भी कंटेस्टेंट आए जिन्होंने शो में गाली-गलौज से लेकर धक्का-मुक्की तक की और सारी हदें पार कर डालीं. आइए जानते हैं शो के कंटेस्टेंट के बीच हुई कुछ फाइट्स के बारे में जो कि काफी पॉपुलर रही.

श्रीसंत

बिग बॉस सीजन 12 में सबसे पॉपुलर अगर कोई कंटेस्टेंट रहा तो वह श्रीसंत रहे. श्रीसंत अपने गुस्से को लेकर पूरे बिग बॉस में चर्चा में बने रहे. बिग बॉस के घर में मेंबर्स के साथ उनके झगड़े आम बात थे. इतना ही नहीं करणवीर बोहरा के साथ उनकी धक्का-मुक्की भी हुई जिसके लिए उन्हें बिग बॉस ने लताड़ भी लगाई.

शिल्पा शिंदे- विकास गुप्ता

बिग बॉस 11 की विनर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे यानी भाभी जी को कौन नहीं जानता है. लेकिन बिग बॉस के घर में भोली-भाली शिल्पा और विकास गुप्ता की लव-हेट स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी. घर में दोनों के बीच जमकर लड़ाईयां देखने को मिली. इतना ही दोनों के बीच कई बार धक्का मुक्की भी हुई.

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस 4 में अपने अजीबो-गरीब हरकत और गाली-गलौज से पूरे घर में तूफान मचाने वाली डॉली बिंद्रा को कौन भूल सकता है. यहां तक की खली के साथ भी डॉली की तू तू मैं मैं हुई. डॉली उनपर भी भारी पड़ीं. डॉली ने सभी कंटेस्टेंट की नाम में दम कर रखा था. इतना ही मनोज तिवारी संग लड़ाई के बाद डॉली का डायलॉग बाप पे मत जाना भी काफी समय तक ट्रेंड में रहा था.