logo-image

Bigg Boss 13: अपनी इस हरकत की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

सिद्धार्थ से पहले घर से तीन फीमेल कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं. घर से शेफाली बग्गा बाहर हो चुकी हैं. तो वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को सीक्रेट रूम में रखा गया है.

Updated on: 05 Nov 2019, 09:24 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. तो वहीं बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा भी जारी है. टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एकदूसरे को नीचा दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं. तो वहीं घर के अंदर नए सदस्यों की भी एंट्री हो चुकी है. फर्स्ट फिनाले होने के बाद अब दूसरे पड़ाव की भी शुरुआत हो चुकी है. सोमवार को हुए नॉमिनेशन स्पेशल में एक साथ घर के 7 सदस्य नॉमिनेट हुए.

जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीम, सिद्धार्थ, पारस और अरहान का नाम शामिल है. इसके बाद बिग बॉस ने घर की कैप्टन आरती को एक विशेषाधिकार दिया. इसका फायदा लेते हुए आरती ने आसिम को नॉमिनेशन से बचा लिया.

यह भी पढ़ें: जयललिता पर फिल्म के लिए कंगना कर रहीं कड़ी मेहनत, डांस Video Viral

तो इस मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में एक नए टास्क के दौरान घर के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. टास्क के दौरान सिद्धार्थ अपना आपा खो देते हैं. रिलीज हुए नए प्रोमो दिखाया गया है कि बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत पर नाराज होकर उन्हें घर से बाहर निकाले देंगे. फिलहाल अब आज के शो में सारी चीजें सामने आएंगी. सिद्धार्थ शुक्ला घर में रहते हैं या फिर बाहर होते हैं.

सिद्धार्थ से पहले घर से तीन फीमेल कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं. घर से शेफाली बग्गा बाहर हो चुकी हैं. तो वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को सीक्रेट रूम में रखा गया है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क 'बीबी होम डिलीवरी' जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं. इसके अलावा घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है.