logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर जा सकता है रश्मि का ये करीबी दोस्त, इस शख्स पर भी लटकी खतरे की तलवार

'द खबरी' के अनुसार इस बार सिर्फ एक ही सदस्य घर से बेघर होगा. वैसे इस बार शो में सलमान दो सदस्यों के नाम लेते हुए नजर आएंगे जिनमें पहला हिमांशी खुराना भी हैं

Updated on: 16 Nov 2019, 01:37 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में कंटस्टेंट के बीच नए-नए ड्रामे देखे जा रहे हैं. टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तो वहीं अब बिग बॉस का फिनाले भी करीब है. फिलहाल अब इस वीकेंड वार स्पेशल में घर से एक सदस्य बाहर हो जाएगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से रश्मि का करीबी दोस्त अरहान खान जा सकते हैं. बिग बॉस के घर से अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने अरहान को घर से बाहर जाने वाला सदस्य बताया है. वैसे इस खबर को न्यूज स्टेट पुष्टि नहीं करता.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर के फैसले को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

द खबरी के अनुसार इस बार सिर्फ एक ही सदस्य घर से बेघर होगा. वैसे इस बार शो में सलमान दो सदस्यों के नाम लेते हुए नजर आएंगे जिनमें पहला हिमांशी खुराना तो दूसरा अरहान होंगे लेकिन हिमांशी सेफ हो जाएंगी और अरहान घर से बाहर.

View this post on Instagram

Exclusive @biggbosskhabri #ArhaanKhan is EVICTED from BiggBoss house **CONFIRMED** #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on

यह भी पढ़ें: हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा को कहा- बड़े होंठ वाली छिपकली, देखिए Viral Video

बता दें कि बिग बॉस के घर में रश्मि का अरहान से खूब जम रही थी. अगर अरहान बाहर जाते हैं तो ये रश्मि के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं होगी. घर में सबसे कम वोट मिलने के कारण अरहान को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ सकता है तो वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन यूपी और बिहार के लोगों के ज्यादा वोट के कारण वो इस बार सेफ हैं.