logo-image

बिग बॉस के घर में अरहान ने रश्मि देसाई को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- रोड पर आ गई...

शो में सलमान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान का सच खोलते हुए बताया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. इस सच्चाई को सुनकर रश्मि पूरी तरह चौक गई और फूट फूटकर रोने लगीं.

Updated on: 09 Dec 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के इस वीकेंड वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. इतना ही नहीं सलमान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान का सच लाया. सलमान ने बताया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. इस सच्चाई को सुनकर रश्मि पूरी तरह चौक गई और फूट फूटकर रोने लगीं.

हालात बिगड़ने पर सलमान खुद घर में आते हैं और रश्मि को समझाते हैं. फिलहाल इसके बाद रश्मि और अरहान के बीच मामला सही होता दिखाई दिया लेकिन इस बीच एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अरहान, रश्मि की पिछली लाइफ के बारे में बात करते नजर आए.

यह भी पढ़ें: कड़क आवाज से पर्दे पर 'खामोश' करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का आज है बर्थडे, जानिए उनके बारे में कुछ खास

प्रोमो में अरहान, शेफाली से अपने और रश्मि के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहतें हैं, 'मैं अभी भी रश्मि के लिए कुछ भी कर सकता हूं. अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीत गया तो मैं उसे रश्मि को दे दूंगा ताकि वो खुश रह सके.'

लेकिन इस बीच अरहान रश्मि के बारे में कुछ ऐसा कहते हैं जो कि उन्हें भारी पड़ सकता है. अरहान कहते हैं कि रश्मि रोड़ पर आ गई थी, मेरा दिल जानता है कि मैं उन्हें वहां से इस घर तक कैसे लेकर आया हूं .'

बता दें कि एक ऐसा भी दौर था जब रश्मि के पास कोई काम नहीं था और वह दिवालीया गई थीं. इस बात का जिक्र भी अरहान करते हैं. तो वहीं इस वीकेंड के वार में हिमांशी खुराना बाहर हो गई हैं. उनके जाने से घर में उनके दोस्त अरहान काफी अपसेट नजर आए. हिमांशी के बाहर जाने के बाद वह अपना गुस्सा सिद्धार्थ पर निकालते हुए नजर आते हैं.