logo-image

अरहान का सच जानकर फूट-फूटकर रोई रश्मि, घर में आकर खुद सलमान खान ने संभाला

सलमान के सामने आते ही रश्मि फूट-फूटकर रोने लगती हैं. रश्मि सलमान से कहती हैं-'मैंने इस इंसान पर भरोसा किया.

Updated on: 08 Dec 2019, 09:41 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' में इस 'वीकेंड का वार' के वार में सलमान घर वालों की जमकर क्लास लगाते नजर आए. सलमान सबसे नाराज अरहान से दिखे. उन्होंने (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने अरहान खान (Arhaan Khan) की पोल खोल कर रख दी. सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी और एक बच्चा भी है. यह सच जानते ही रश्मि देसाई हैरान रह गईं और रोने लगीं.

शो के दौरान सलमान ने रश्मि से कहा- 'मैं आपको लंबे वक्त से जानता हूं. मुझे लगा कि आपको यह सब पता होगा. मुझे लगा कि मैं यह सब कहूंगा और आपक कहेंगी हां मुझे यह सब पता है. मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है.' सलमान के यह कहते ही रश्मि देसाई भावुक हो गईं और शो के दौरान ही उन्होंने हाथ जोड़ लिए.

यह भी पढ़ें: 'केदारनाथ' की सालगिरह पर सारा ने किया मजेदार कमेंट

इतना ही नहीं आज यानी 8 दिसंबर के एपिसोड में सलमान खुद बिग बॉस के घर में आकर रश्मि को संभालते हैं. सलमान के सामने आते ही रश्मि फूट-फूटकर रोने लगती हैं. रश्मि सलमान से कहती हैं-'मैंने इस इंसान पर भरोसा किया. इसने मेरा हर जगह साथ दिया तो फिर ये छुपाया क्यों?' रश्मि की बातें सुनकर सलमान भी भावुक हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.

यह भी पढ़ें: नुसरत भरूचा संग 'छलांग' लगाते नजर आएंगे राजकुमार राव, जानिए पूरी डिटेल

तो वहीं इस वीकेंड वार में घर से एक सदस्य बाहर चला जाएगा. द खबरी की मानें तो इस बार घर से हिमांशी खुराना बाहर हो जाएंगी. घर में आसिम, हिमांशी के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखी जा रही थी. ऐसे में हिमांशी के घर से जाने के बाद आसिम पूरी तरह से अकेले पड़ जाएंगे.

बिग बॉस में शहनाज, माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला एक टीम में हैं. पारस के बाद सिद्धार्थ अकेले पड़ गए हैं उनकी भी तबीयत ठीक नहीं हैं. खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को टायफाइड हुआ है. माना जा रहा है कि खराब तबीयत के कारण सिद्धार्थ बाहर हो सकते हैं.