logo-image

कोएना मित्रा ने प्लास्टिक सर्जरी की बात पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जीवन की सबसे बड़ी गलती...

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने एक मॉडल के रूप में अपना ग्लैमरस कैरियर शुरू किया है और उन्होंने 'मुसाफिर', 'अपना सपना मनी मनी', 'हे बेबी' और 'डार्क रोमांस' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है

Updated on: 01 Oct 2019, 03:13 PM

नई दिल्ली:

कलर्स चैनल (Colors) के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है. बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों की बिग बॉस हाउस में शानदार एंट्री भी हो गई है. लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भाग लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

बिग बॉस 13 में कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी गलत प्लास्टिक सर्जरी होने पर बात की है. कोएना ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी लेकिन बात बनने की जगह बिगड़ गई. कोएना मित्रा (Koena Mitra) कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में काम देने से कतराने लगे.

यह भी पढ़ें- Maleficent: Mistress Of Evil से जुड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानिए कब होगी रिलीज

View this post on Instagram

Tonight 10:30 PM, Dekhna Na Bhoolna @colorstv ✌️ #bigboss13 #koenamitra #bb13

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

कोएना ने आगे कहा कि यह हमारे जगत की सबसे खराब कहानी है. कई लोगों ने इसे करवाया है लेकिन कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता. जैसे कि यह कोई अपराध हो. मैंने अपनी बात शेयर की और यही वजह है कि पीछा नहीं छोड़ते. भले ही आठ-नौ साल हो गए हैं, लोग मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते हैं.'

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने ठुकराया प्रियंका चोपड़ा का 'हॉलीडे ऑफर', देखें ये मजेदार VIDEO

View this post on Instagram

Yes👍 #koenamitra in #bigboss13 #supporther #bollywood #actress #mumbai #bengali

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

कोएना ने कहा, 'इंसान के रूप में, हम बहुत सारी गलतियां करते हैं लेकिन जब तक आप चीजों का अनुभव नहीं करते, तब तक आप कैसे जानेंगे कि ये अच्छा है या बुरा. कोएना की बातों से साफ है कि वो प्लास्टिक सर्जरी को अपनी गलती मानती हैं.

यह भी पढ़ें- 'चुलबुल पांडे' बनकर आए सलमान खान, कहा- स्वागत नहीं करोगे हमारा

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने एक मॉडल के रूप में अपना ग्लैमरस कैरियर शुरू किया है और उन्होंने 'मुसाफिर', 'अपना सपना मनी मनी', 'हे बेबी' और 'डार्क रोमांस' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. कोएना आखिरी बार साल 2015 में बंगाली फिल्म में नजर आई थीं.