logo-image

Bigg Boss 13: घर से बाहर होने पर अबु मलिक ने कहा- चिल्लाना, झगड़ा करना है जरूरी

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम इस लिस्ट में था

Updated on: 22 Oct 2019, 01:49 PM

नई दिल्ली:

विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन (Bigg Boss 13) में घर से तीसरा एलिमिनेशन हो गया है. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे. इनमें से 4 लड़के असीम रियाज, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), सिद्धार्थ डे और अबु मलिक (Abu Malik) का नाम शामिल था. वहीं 2 लड़कियों में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम इस लिस्ट में था.

नॉमिनेट हुए चार मेल कंटेस्टेंट्स में से अबु मलिक (Abu Malik) घर से बाहर हो गए हैं. इससे पहले शो से दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और कोयना मित्रा (Koena Mitra) निकले थे. अबु मलिक ने घर से बेघर होने के बाद इस शो के बारे में अपनी राय रखी.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म इस दिन रिलीज होगा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अबु मलिक ने कहा, 'मुझे कोई आइडिया नहीं था कि इस शो में गाना, चिल्लाना, डांस करना , झगड़ा करना पड़ता है क्योंकि मैंने पहले कभी भी ये शो नहीं देखा था. इसलिए मैंने खुद से ही कहा कि इन लोगों के साथ मैं अच्छा समय बिताऊंगा. मुझे जो लगा मैंने वो किया.'

यह भी पढ़ें: PHOTO: छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं मलाइका अरोरा, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

अबु ने आगे कहा कि 'बिग बॉस' के घर में जब लोग लड़ते थे तो मैं शांति से सुनता था और मैं उसके बीच में नहीं आता था क्योंकि मुझे लगता था कि शायद शो के मेकर्स को यही चाहिए.' बता दें कि घर में सबसे कम कंट्रीब्यूशन की वजह और कम वोट मिलने के कारण अबु मलिक बाहर हो गए. वहीं सिद्धार्थ डे एलिमिनेशन की लटक रही तलवार से दूर हैं यानी अब वह सेफ हैं. अबु मलिक के बाहर जाने की वजह से असीम काफी अपसेट हो जाते हैं.