logo-image

'देसी बॉयज' बनकर श्रीसंत ने किया जबरदस्त डांस, अदाओं से घायल हुई टीवी की नागिन

सलमान के बारे में बात करे तो बिग बॉस के अलावा वह फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट भी लग गई थी.

Updated on: 25 Nov 2018, 04:36 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो बिग बॉस 12 में इन दिनों श्रीसंत काफी चर्चा में हैं. अभी हाल ही में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि साल 2008 में आईपीएल के दौरान भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ नहीं मारा था बल्कि उन्होंने बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा था. इसलिए उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता. फिलहाल इस खुलासे के बाद श्रीसंत बिग बॉस के घर में डांस का तड़का लगाते हुए नजर आए.

दरअसल, बिग बॉस के घर में इस बार वीकएंड का वार में टीवी की कई फेमस सितारों ने इंट्री ली. जहां टीवी के ये सितारे घरवालों के साथ मस्ती करते तो दिखे ही साथ में इन्हें कई टास्क भी दिए.

View this post on Instagram

Bigg boss today. . I am excited for #Survir 😍❤ @surbhijyoti @karanvirbohra . #Naagin3 #Surbhijyoti #biggboss12 #bb12

A post shared by Surbhijyotiii (@team_surbhijyoti) on

इसी टास्क के दौरान क्रिकेटर श्रीसंत ने अपनी दमदार डांस परफार्मेंस देकर जजेस सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और काम्या पंजाबी का दिल जीत लिया. श्रीसंत ने एक मंझे हुए डांसर की तरह से डांस करते हुए सभी को चौका दिया. घर वालों ने भी नहीं सोचा होगा कि श्रीसंत इतने बेहतरीन डांसर हैं.

बता दें कि इस बार शो में सलमान खान का स्वयंवर भी होगा. टीवी की नागिन सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी वरमाला लेकर सलमान खान से स्वयंवर रचाने की गुजारिश करती भी दिखेंगी. जिसका प्रोमो भी काफी रिलीज हो चुका है. वहीं इस वीडियो में सलमान भी दोनों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

अगर सलमान के बारे में बात करे तो बिग बॉस के अलावा वह फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट भी लग गई थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा था. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी.