logo-image

बिग बॉस के घर में जसलीन ने लगाया हॉटनेस का तड़का, 'चढ़ती जवानी' गाने पर दिखाए सेक्सी मूव्स

जसलीन, अनूप जलौटा के साथ बिग बॉस के घर में आईं थी. दोनों ने सबके सामने कबूल किया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

Updated on: 07 Dec 2018, 01:55 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है और साथ ही घरवालों के अजीबोगरीब हरकतें भी सामने आ रही हैं. बिग बॉस का घर धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है लेकिन इस बीच घर में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी मस्ती में मस्त हैं. जिन्हें घरवालों की राजनीति से कोई फर्क नहीं पड़ता.

हाल ही में जसलीन मथारु(Jasleen Matharu) का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें जसलीन, रोमिल चौधरी को 'चढ़ती जवानी' गाने पर डांस सिखाती हुई दिख रही हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि जसलीन, रोमील को थप्पड़ मार देती हैं हालांकि जसलीन ये थप्पड़ उन्हें हंसी-मजाक में मारती हैं. खास बात ये है कि जसलीन इस वीडियो में अपने सेक्सी डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खिंच रही हैं.

बता दें कि जसलीन, अनूप जलौटा के साथ बिग बॉस के घर में आईं थी. दोनों ने सबके सामने कबूल किया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. फिलहाल अब अनूप घर से बाहर हैं और जसलीन अकेले ही घर में मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. बिग बॉस के घर में अक्सर वो अपने हॉट डांस से सबका ध्यान खिंचती रही हैं. बिग बॉस के घर में जसलीन कई मौकों पर अपनी गायकी का जलवा दिखा चुकी हैं. लेकिन ये वीडियो वाकई कमाल का है.

View this post on Instagram

Tip Tip Barsa Pani #jasleenmatharu #biggboss12

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎻🎶 (@jasleenmatharu_fc) on

बता दें कि जसलीन ने बॉलीवुड में बड़े-बड़े सिंगर्स के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी कर चुकी हैं. जसलीन को भरतनाट्यम, बेली डांस, सालसा जैसे डांस में महारत हासिल है. जसलीन के भाई कमलजीत सिंह मथारु एक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो वहीं उनके पिता केसर मथारू फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. जसलीन ने साल 2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग भी की है.