logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर होते ही जसलीन ने खोले कई राज, सुनकर चौक जाएंगे आप

बिग बॉस के घर में जसलीन और अनूप ने एक साथ एंट्री किया था. दोनों ने कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं.

Updated on: 09 Dec 2018, 12:50 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 को अब खत्म होने में केवल तीन सप्ताह ही बाकी रह गए हैं, अब एक के बाद करके कंटेस्टेंट घर से बाहर हो रहे हैं. अब बिग बॉस के घर से फेमस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू बाहर हो गई हैं. जसलीन के अलावा घर से मेघा धाड़े भी शो से बाहर हो गई हैं. बिग बॉस के घर में शुरु से ही अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली जसलीन ने अब घर से बाहर जाने के बाद अनूप जलोटा के साथ अपने रिलेशनशिप पर सफाई दी है.

जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि उनका अनूप के साथ अफेयर सिर्फ एक मजाक था. जो कि काफी लंबा खिंच गया लेकिन जसलीन ने शो को स्क्रिप्टेड होने की बात से इंकार किया.

बता दें कि बिग बॉस के घर में जसलीन और अनूप ने एक साथ एंट्री किया था. दोनों ने कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं. जिसके बाद अनूप और जसलीन कई दिनों तक सुर्खिंयों में थे. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई स्टोरीज  भी बनी थी.

बता दें कि बिग बॉस के घर से अनूप पहले ही घर से बाहर हो गए थे. वहीं घर से बाहर जाने के बाद अनूप ने बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बताया था. जो कि प्लान किया गया था. अनूप ने कहा कि उनका और जसलीन का रिश्ता सिर्फ गुरू और शिष्य का था. हमारा कोई अफेयर नहीं था.

जसलीन ने कहा कि मैं जब स्टेज पर गई तो मैंने यह तय किया था कि मैं कहूंगी कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद ये मजाक हम पर भारी पड़ गया.जसलीन ने बताया कि वो घर के चार सदस्य रोहित, दीपक, सोमी और सुरभि के साथ कोई कॉन्टेक्ट नहीं रखेंगी. ये सभी काफी बदतीमीज हैं.