logo-image

सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिग बॉस को लेकर गायक अनूप जलोटा का आया ये बयान!

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ उनकी नजदीकियां बिग बॉस में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी

Updated on: 27 Sep 2019, 05:07 PM

नई दिल्ली:

ग़ज़ल और भजन गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने जब से बिग बॉस के घर के अंदर की हवा क्या ली, उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात और उनकी कही बात मीडिया में तूफान खड़ा कर देती हैं. अपनी शिष्या जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ उनकी नजदीकियां बिग बॉस में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी और शो की टी आर पी थी सबसे ज्यादा. लेकिन उनके जाते ही शो औंधे मुंह फिसल भी गया.

बस इसी बात पर अनूप जी को पूरा भरोसा हैं कि अगर वो बिग बॉस में बतौर होस्ट के तौर पर बुलाये गए तो शो की टीआरपी डबल हो जाएगी. यानि कि सलमान खान को खुल्लम खुल्ला ये चैलेंज कि उनसे ज्यादा अनूप जलोटा शो को टीआरपी दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें- हॉलिडे मनाने के मूड में बन जाती है Housefull 4, ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने खोला राज

दरअसल अनूप जलोटा जी कैंसर के लिए जागरूक कंपेन और संस्था से हमेशा जुड़े रहते हैं और ऐसी ही एक संस्था हैं आईवा, (इनोवेटिव आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन) जो कैंसर पीड़ितों के लिए शोज करते हैं जिसे एक्ट्रेस दिलजीत कौर चलाती हैं . 28 सितंबर को मुम्बई के पांच सितारा होटल में होनेवाले इस ब्यूटी शो में जहा कैंसर मरीज में रैंप पर कहेंगे, जहा पर अनूप जलोटा बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अब तक ये महिलाएं अपने सर पर सजा चुकी हैं 'बिग बॉस' का ताज

और इसी शोज से पहले एक इंटरव्यू अनूप जलोटा ने बिग बॉस के लिए ये बात कही कि' मुझे तो ये खबर भी सुनाई गई थी कि बिग बॉस वाले मुझे होस्ट बनाना चाहते हैं पर अभी तक कोई खबर आई नहीं है तो हो सकता हैं मुझे एक मेहमान के तौर पर बुलाया जाए.'

यह भी पढ़ें- जेनेलिया ने 'मरजावां' का ट्रेलर देखकर कहा- हाय मैं #Marjaavaan

अनूप जी ने कहा कि' अगर मैं सलमान की जगह होस्ट बनकर आया तो टीआरपी डबल हो जायेगी'. ऐसे ये ये बात सलमान के कानों तक पहुचेगी तब वो भी सोच में तो पड़ ही जायेंगे कि उन्हें इस बात पर यकीन करना चाहिए या धुंए में उड़ा देना चाहिए.