logo-image

Big Boss 15: आखिर क्या है मायशा- ईशान के बीच के झगड़े की वजह!

टीवी जगत का चर्चित शो बिग बॉस अपने जोरों-शोरों में नज़र आ रहा है. सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस में अक्सर कुछ न कुछ दिलचस्प होता ही रहता है.

Updated on: 14 Oct 2021, 09:36 PM

नई दिल्ली :

टीवी जगत का चर्चित शो बिग बॉस अपने जोरों-शोरों में नज़र आ रहा है. सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस में अक्सर कुछ न कुछ दिलचस्प होता ही रहता है. बिग बॉस सीजन 15  के एक एपिसोड में घर के चर्चित कपल मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच झगड़ा हो गया है. शो में ईशान ने मायशा और प्रतीक के रिश्ते पर भी सवाल उठा दिया. वहीं, जंगलवासियों को मुख्य घर में घुसने के लिए एक टास्क दिया गया है. ईशान सहगल और माइशा अय्यर बिग बॉस 15 के सबसे पहले कपल हैं. शो में दोनों की लव स्टोरी शुरुआत से ही काफी दिलचस्प होते जा रही है. एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करने से लेकर कैमरा पर इंटीमेट होने तक, माइशा और ईशान का रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है. मौजूदा एपिसोड में हमेशा एक दूसरे के प्यार में डूबे रहने वाले ईशान और माइशा के रिश्ते में दरार आती हुई नजर आने लगी  है.  हालाँकि आपको बता दें कि शो में विशाल और करण कुंद्रा के बिच भी काफी तना-तनी बनी हुई है. हाल ही में विशाल और करण कुंद्रा ने जय को समझाया कि वह गाली गलौच का इस्तेमाल न करें. जय ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि वह उस सिमा पर नहीं पहुंचेंगे जहां से उनके मुंह से गाली निकले.  वहीं, दूसरी तरफ शमिता शेट्टी को अफसोस हो रहा है कि उन्होंने मायशा के जूते टास्क में ख़राब कर दिए. शमिता ने उनसे माफ़ी मांगते हुए खा की वे उनके नए जूते  जल्द ही वापस कर देंगी. 

यह भी पढ़ें : क्या आप भी है काले घेरे परेशान ? क्या करें और क्या न करें !

मायशा ने हाल ही में बताया कि उनके और ईशान के बीच रोज रात को किसी न किसी बात पर झगड़ा होता हो ही जाता है. दरअसल जंगलवासी ये प्लान बना रहे थे कि प्रतीक के सामने वो ऐसा दिखाएंगे कि मायशा और ईशान का झगड़ा चल रहा है ताकि मायशा और प्रतीक दोस्त बन जाए और वो उनसे मैप ले लें.  लेकिन बातों ही बातों में मायशा ने कहा कि उनका और ईशान के बीच सच में रोज़ लड़ाई हो ही जाती है. हालाँकि ईशान माइशा से नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं कि वो प्रतीक को उन दोनों के बीच की पर्सनल बातें और लड़ाइयों के बारे में क्यों बताती हैं. ईशान ने  माइशा से कहा की उस लड़के को यह सब बातें बताना ठीक नहीं है, जिसके साथ तुम्हारा पहले भी कुछ रह चुका है. इस पर माइशा कहती हैं कि प्रतीक पहले भी उनके दोस्त थे और अभी भी दोस्त ही है. इससे ज्यादा उन दोनों के बीच कभी कुछ भी नहीं था. ईशान का प्रतीक संग उनका नाम जोड़ने पर माइशा रोने लगती हैं और ईशान पर भड़कते हुए कहती कि वो अब उनसे बात ना करें. 

यह भी पढ़ें : क्या आप भी है सब्जी में ज्यादा मिर्च से परेशान, जल्द करें इन नुस्खों का इस्तेमाल

खैर बिग बॉस शो का नाम हो और बिग बॉस में लड़ाई झगडे न हो ऐसा कभी हुआ है भला! बिग बॉस के  इतिहास में आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ की कपल्स के बिच में लड़ाई न हो. तो फिर इस 15 वें सीजन में भी लड़ाई तो होनी ही थी.