logo-image
Live

Big Boss 15: घरवालों में कप्तान बनने के लिए छिड़ी जंग

बिग बॉस 15  के कल के एपिसोड  25 October  में आपने देखा था राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है.

Updated on: 26 Oct 2021, 10:35 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15  के कल के एपिसोड  25 October  में आपने देखा था राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. इसके साथ ही निशांत के कॅप्टेन्सी की टाइम लिमिट भी  ख़त्म हो गयी थी और नॉमिनेशंस की प्रक्रिया हुईं जिसमे सभी घर वालों की तरफ से विशाल कोटियाना, सिम्बा और अकासा नॉमिनेट हुए थे. बीती रात जब तेजस्वी टास्क के दौरान बीमार पड़ गई तो करण चिंतित हो गए और उन्होंने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया. इतना ही नहीं, बल्कि करण और तेजस्वी के बीच और भी क्यूट मोमेंट्स देखने को मिले. इसके साथ ही राजीव अदातिया  ने शमिता (Shamita Shetty) के सामने विशाल कोटियन के गेम की पोल खोलकर रख दी, वहीं उन्होंने ईशान सहगल और माइशा के लव एंगल पर भी जमकर गुस्सा किया था. खैर आज के प्रोमो से इतना तो साफ़ हो गया है कि राजीव अदातिया का कुछ गहरा राज़ है जो करन कुंद्रा भी जानते हैं. लेकिन यह राज़ क्या है इसके बारे में आज के एपिसोड में पता चलेगा. तो आज यानी कि 26 अक्टूबर के धमाकेदार एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस 15  का Live Update देते रहेंगे. 

calenderIcon 23:47 (IST)
shareIcon

राजीव अफसाना को वार्निंग देते है कि वे उनको लेकर सोच समझकर बोलें अगर वें ऐसा नहीं करती है तो वें उनके खिलाफ सीरियस एक्शन लेंगे. जिस पर बिच में शमिता की एंट्री होती है और वें अफसाना से कहती हैं की अफसाना आप इस तरह से किसी का भी मज़ाक नहीं बना सकती. इतना होता ही है की तब तक अनाउंसमेंट होती है की टास्क खत्म हो चुका हैं. 

calenderIcon 23:37 (IST)
shareIcon

टास्क को पूरा करने के दौरान जय भानुशाली, तेजस्वी, और करण में आपस में बहस हो जाती है. 

calenderIcon 23:30 (IST)
shareIcon


तेजस्वी टास्क के दौरान बीमार पड़ गई तो करण चिंतित हो गए और उन्होंने तेजस्वी को अपनी गोद में उठा लिया. 

calenderIcon 23:13 (IST)
shareIcon


अफसाना खान पूछती हैं सभी कंटेस्टेंट से की क्या वो उनको कप्तान बनने देंगे. तभी अचानक से अफसाना सभी कंटेस्टेंट्स से कहने लगती हैं  कि अभी तक तुम सब ने अफसाना का तांडव रूप देखा है अब अफसाना को सुधरते हुए देखो. अफसाना ने कहा की वो पुरे घरवालों को सुधारेंगी. अफसाना ने कहा की वो शो की कंटेस्टेंट हैं और वें शो को जरूर जीतेंगी.  

calenderIcon 23:06 (IST)
shareIcon

अफसाना खान ने कर दी ऐसी बात ..... सुन कर सब रह गए भौचक्के. 

calenderIcon 22:57 (IST)
shareIcon

करण  कुंद्रा एक चिट्ठी पढ़ते हैं जिसमें कॅप्टेन्सी की पारी के लिए बिग बॉस ने २ टीमों में सभी कंटेस्टेंट्स को बाँट दिया हैं. चिठ्ठी में टास्क की फुल डिटेल दी गयी हैं. जिसको कारन कुंद्रा विस्तार में सभी कंटेस्टेंट्स को बताते हैं.  साथ ही ये भी चिट्ठी में लिखा है की यह टास्क जब तक बिग बॉस नहीं रोकेंगे तब तक यह टास्क ऐसे ही चलता रहेगा. साथ ही ये भी बताया है की टास्क के दौरान कोई भी कंटेस्टेंट फेस कवर नहीं करेगा. 

calenderIcon 22:50 (IST)
shareIcon

ईशान राजीव से माइशा को लेकर बहस करने लगते है. ईशान राजीव को कहते है की आपके सही तरह से मेरे से बात न करने की वजह से नेशनल चैनल पर मज़ाक बन चूका है.  

calenderIcon 22:46 (IST)
shareIcon

माइशा को छेड़ते हुए सिम्बा पूछते हैं की क्या आप अपनी शॉर्ट्स के साथ खुश हैं. वही दूसरी तरफ माइश को लेकर राजीव की ईशान से  बहस होने लगती है. 

calenderIcon 22:41 (IST)
shareIcon

आज का एपिसोड शुरू हो चूका है सुबह के 11: 30 बज चुके हैं. जय भानुशाली अपने दोस्तों संग हंसी  मज़ाक करने में लगे हुए हैं.