logo-image

Big Boss 15 finale: इस तारीख को होगा फिनाले, आज ही जानें पूरी डिटेल

फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि सलमान खान शो के 15वें सीजन का विनर कौन होगा? इस बार की विनर ट्रॉफी किसके हाथ में होगी?

Updated on: 28 Jan 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस (Bigg Boss 15)- नाम सुन के ही या तो आपके चेहरे पर मुस्कान आई है या तो गुस्सा! यह वो चर्चित शो है जिसके लगभग सभी दीवाने हैं. बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसको काफी लोग देखना पसंद करते हैं. अब आपको बता दें आपका पसंदीदा शो बिग बॉस अपने ग्रैंड फिनाले (Big Boss 15 finale)  के बेहद करीब है. फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि सलमान खान शो के 15वें सीजन का विनर कौन होगा? इस बार की विनर ट्रॉफी किसके हाथ में होगी? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनर रेस की लिस्ट में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) , तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra), निशांत भट (Nishant Bhatt), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehjpal) सहित 6 लोग फाइनलिस्ट बने हैं.

 ये सभी कंटेस्टेंट दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. इसलिए, प्रशंसक बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले को देखने के लिए काफी बेताब है. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दो भागों में टेलीकास्ट किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 पहला पार्ट 29 जनवरी 2022 (शनिवार) को रात 8 बजे टेलीकास्ट होना है तो वहीं दूसरा पार्ट 30 जनवरी 2022 (रविवार) को टेलीकास्ट किया जाएगा. हर कोई बस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विजेता बने देखने की चाहत रखता है. ये शो का आखिरी हफ्ता है. इस शो में शुरुआत से ही कई ट्विस्ट एंड टर्न फैन्स को देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का फिनाले पिछले हफ्ते 16 जनवरी को ही होना था, लेकिन 2 हफ्ते पहले सलमान खान ने घरवालों को चौंकाते हुए बताया था कि इस शो को दो हफ्तों के लिए एक्सटेंशन मिल गया है.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने की काम पर वापसी, बोले- मुश्किल पर आसान कब था

 जिसे सुनकर कुछ घरवाले तो खुश हुए, लेकिन कुछ परेशान हो गए. जैसे-जैसे बिग बॉस 15 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस रियलिटी शो का खेल और भी दिलचस्प होता जा रहा है. इस शो में देखा जा रहा है कि एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए फाइनलिस्ट तरह-तरह की स्ट्रेटेजी अपना रहे हैं इसके साथ वह एक दूसरे को मात देने के लिए कई तरह की प्लानिंग कर रहे हैं.