News Nation Logo

बिग बॉस में मचा कोहराम, कॅप्टेन्सी के लिए हुई भिड़ंत, कौन पड़ा किस पर भारी

बिग बॉस 15 के 26वें एपीसोड का आगाज़ हुआ. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही प्रोमो से एक बड़ा सवाल पैदा हो गया कि क्या राजीव और ईशान के रिश्ते का हो जायेगा खुलासा? जिसका जवाब शो देखने से ही मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 28 Oct 2021, 12:06:40 AM
Big Boss 15

Big Boss 15 (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के26वें का आगाज़ हुआ. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही प्रोमो से एक बड़ा सवाल पैदा होगया कि क्या राजीव और ईशान के रिश्ते का हो जायेगा खुलासा? जिसका जवाब शो देखने से ही मिलेगा. तो चलिए अगर आपने शो नहीं देखा है तो हमको बताने जा रहे हैं कल के एपिसोड (27 अक्टूबर) के बारे में.  शो के शुरू होते ही कप्तान बनने के लिए टीमों को डबल वार झेलना होता है. एल्कीन इससे पहले तेजस्वी, शमिता शेट्टी समेत सभी घरवालों ने डांस करने लगते हैं. जैसे ही घरवालों का डांस ख़त्म होता हैं करण शमिता को अपने पुराने रिश्ते को लेकर बताते हैं कि उन्हें क्या दिक्कत होती थी, उनके पास्ट रिलेशनशिप में. करण ने बताया कि किस तरह से उन्होंने अपने रिश्ते में खुद को समझाया है. वें कैसे अपनी गर्ल- फ्रेंड को tolerate करते थे.

इसपर शमिता उनसे कहती हैं कि चिंता न करो करण तुम्हारी गर्लफ्रेंड ये शो देख ही रही होगी,  शायद वो इससे कुछ सीख लें. इधर इनकी बात खत्म ही हुई थी कि ईशान और सिम्बा दूसरी तरफ आपस में बात करने लग गए. थोड़ी ही देर बाद ईशान मायशा के साथ राजीव के पास गए और उन्होंने उनसे कहा कि हम दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं. मैं नहीं चाहता कि राजीव आपकी वजह से मेरा और मायशा का रिलेशन इफ़ेक्ट हो. इसी के दौरान बिग बॉस में अनाउंसमेंट होती है कि ईशान घर का नियम न तोड़े और अपना माइक पहन लें. इसके बाद ईशान की घरवालों के साथ बहस छिड़ गई. 

राजीव अदातिया ने अपना पक्ष रखा ही था कि तब तक उनकी ईशान से लड़ाई हो गई. शमिता ने अपनी तरफ से दोनों के बीच की लड़ाई खत्म करने की पूरी कोशिश की लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सकी. दूसरी तरफ करण ने राजीव और ईशान की बहस के बीच में आकर दोनों को समझाया कि तुम दोनों का एक बहुत ही अलग और अच्छा रिश्ता है इसको ख़राब मत करो. इतना हुआ ही था कि मायशा अपना स्टैंड लेने आ गई और राजीव को करारा जवाब दिया.

बहस ख़त्म होती ही है कि तब तक राजीव ने रोना शुरू कर दिया. यह सब हुआ ही था कि तब तक कैप्टैन्सी टास्क शुरू गया. टास्क को पूरा करने के चक्कर में ईशान ने राजीव को सर से नीचे तक आटे से नहला दिया. राजीव टास्क के दौरान इन सब चीजों को tolerate  किया इसलिए सभी घरवाले ने उनको प्रोत्साहित भी किया. इसी के साथ टास्क खत्म हो गया और इसका नतीजा यह निकलता है कि दोनों टीम बराबरी पर पहुंच गयी और कोई भी सदस्य बाहर नहीं हो पाया.  

First Published : 27 Oct 2021, 11:59:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.