logo-image

अफसाना खान ने कर दी ऐसी बात ..... सुनकर सब रह गए भौचक्के

बिग बॉस 15  का आज का एपिसोड (26 October) शुरू होता है. जिसमें ईशान (ishaan ) राजीव (Rajeev) से मायशा (Meisha) को लेकर बहस करने लगते है.

Updated on: 27 Oct 2021, 12:18 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15  का आज का एपिसोड (26 October) शुरू होता है. जिसमें ईशान (ishaan ) राजीव (Rajeev) से मायशा (Meisha) को लेकर बहस करने लगते हैं. ईशान राजीव को कहते है कि आपके सही तरह से मेरे से बात न करने की वजह से नेशनल चैनल पर मेरा मज़ाक बन चुका है. इसी के साथ जय भानुशाली और ईशान एक दूसरे से अगला टास्क जो मिलने वाला है उसकी बात करने लगते हैं. शो आगे बढ़ता ही है कि तब तक अफसाना खान ऐसी बात कर देती हैं कि सब सुनकर भौचक्के रह जाते हैं. ईशान राजीव से मायशा को लेकर बहस करने लगते है. मायशा को छेड़ते हुए सिम्बा पूछते हैं की क्या आप अपने शॉर्ट्स के साथ खुश हैं. वहीं दूसरी तरफ मायशा को लेकर राजीव की ईशान से बहस होने लगती है. इसी के साथ सुबह के 11: 30 बज जाते है और जय भानुशाली अपने दोस्तों संग हंसी मज़ाक करने में लगे हुए हैं. करण कुंद्रा एक चिट्ठी पढ़ते हैं जिसमें कप्तानी की पारी के लिए बिग बॉस ने दो टीमों में सभी कंटेस्टेंट्स को बांट दिया हैं. चिठ्ठी में टास्क की फुल डिटेल दी गयी हैं. जिसको करण कुंद्रा विस्तार में सभी कंटेस्टेंट्स को बताते हैं.

साथ ही ये भी चिट्ठी में लिखा है की यह टास्क जब तक बिग बॉस नहीं रोकेंगे तब तक यह टास्क ऐसे ही चलता रहेगा. साथ ही ये भी बताया है की टास्क के दौरान कोई भी कंटेस्टेंट फेस कवर नहीं करेगा. अफसाना खान पूछती हैं सभी कंटेस्टेंट से की क्या वो उनको कप्तान बनने देंगे. तभी अचानक से अफसाना सभी कंटेस्टेंट्स से कहने लगती हैं  कि अभी तक तुम सब ने अफसाना का तांडव रूप देखा है अब अफसाना को सुधरते हुए देखो. अफसाना ने कहा की वो पूरे घरवालों को सुधारेंगी. अफसाना ने कहा की वो शो की कंटेस्टेंट हैं और वें शो को जरूर जीतेंगी.  तेजस्वी टास्क के दौरान बीमार पड़ गई तो करण चिंतित हो गए और उन्होंने तेजस्वी को अपनी गोद में उठा लिया.

टास्क को पूरा करने के दौरान जय भानुशाली, तेजस्वी, और करण में आपस में बहस हो जाती है. राजीव अफसाना को वार्निंग देते है कि वे उनको लेकर सोच समझकर बोलें अगर वें ऐसा नहीं करती है तो वें उनके खिलाफ सीरियस एक्शन लेंगे. जिस पर बिच में शमिता की एंट्री होती है और वें अफसाना से कहती हैं की अफसाना आप इस तरह से किसी का भी मज़ाक नहीं बना सकती. इतना होता ही है की तब तक अनाउंसमेंट होती है की टास्क खत्म हो चुका हैं.