News Nation Logo

BREAKING

Banner

BIG Boss 13 : रश्मि की मां आसिम से नाराज, फिर भी कह दी बड़ी बात

रश्मि की मां रसिला देसाई ने कहा, 'हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से कहा वह मुझे अच्छा नहीं लगा. मुझे तकलीफ हुई.'

By : Nihar Saxena | Updated on: 07 Feb 2020, 11:36:06 PM
रश्मि देसाई की मां ने जताई नाराजगी

रश्मि देसाई की मां ने जताई नाराजगी (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • सलमान खान ने भी हिमांशी को फटकारा था.
  • अब रश्मि की मां भी हुईं हिमांशी से नाराज.
  • मधुरिमा तुली ने नई तस्वीरों से चौंकाया.

मुंबई:

'बिगबॉस 13' (BIG Boss 13) की प्रतिभागी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की मां का मानना है कि उनकी बेटी के साथ घर में रह रहे उनके दोस्त और प्रतिभागी आसिम रियाज (Asim Riaz) को तब उनके साथ खड़ा होना चाहिए था, जब हिमांशी खुराना ने अरहान खान के साथ उसके रिश्ते को लेकर खुलासा किया था. हाल ही में रश्मि ने अरहान के शो से निकलने के बाद उनकी हरकतों से परेशान होकर उनसे रिश्ता खत्म करने का निर्णय लिया. रश्मि की मां रसिला देसाई ने कहा, 'हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से कहा वह मुझे अच्छा नहीं लगा. मुझे तकलीफ हुई. आसिम को उसकी गर्लफ्रेंड का भी समर्थन करना था. उसके पास कोई विकल्प नहीं था, लेकिन फिर भी मैं खुश हूं कि वे अभी भी दोस्त हैं.'

वीकेंड का वार में सलमान ने फटकारा था हिमांशी को
'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सुपरस्टार मेजबान सलमान खान ने हिमांशी को बाहर की बात घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों को बताने को लेकर फटकार लगाई, क्योंकि बिगबॉस ने हिमांशी से ऐसा नहीं करने को लेकर बहुत बार मना किया था. एक वीडियो में घर के प्रतिभागी आसिम और विशाल सिंह आदित्य से हिमांशी यह कहते नजर आ रही हैं कि किसी तरह अरहान उनके सामने रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती होने की वजह से रो रहे थे. रश्मि इस बात से अरहान से खफा थी कि उन्होंने हिमांशी से इस बारे में बात की. वहीं रश्मि की मां ने सलमान का भी शुक्रिया अदा किया कि वह शो के दौरान उनकी बेटी के साथ खड़े रहे.

पूर्व प्रतिभागी मधुरिमा तुली ने नई तस्वीरों से चौंकाया
'बिगबॉस 13' की पूर्व प्रतिभागी और अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. मल्टी कलर ड्रेस और टेसेल इयररिंग में मधुरिमा काफी शानदार दिख रही हैं. अपने लुक को उन्होंने खुले बाल और हल्के मेकअप से पूरा किया है. अभिनेत्री 'बिगबॉस 13' की उन प्रतिभागियों में शामिल रही हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं जनवरी में उन्हें अपने पूर्व बॉयफ्रेंड और शो के प्रतिभागी विशाल आदित्य सिंह को बुरी तरह से पीटने पर शो से जाने के लिए कहा गया था. अभिनेत्री ने विशाल पर फ्राइंग पैन से हमला किया था.

First Published : 07 Feb 2020, 06:13:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो