logo-image

बिग बॉस कैंडिडेट अर्शी खान की अफगानी क्रिकेटर से होने वाली थी सगाई, अब है इस बात का डर

बिग बॉस कैंडिडेट और टीवी अभिनेत्री हैं अर्शी खान

Updated on: 23 Aug 2021, 05:52 PM

highlights

  • कई टीवी शो में भी आ चुकी हैं अर्शी खान
  • बचपन में भारत आ गया था परिवार
  • अफगान क्रिकेटर संग होनी है सगाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस-14 की प्रतिभागी और अभिनेत्री अर्शी खान को आजकल डर सता रहा है. अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद उनके सामने नया संकट खड़ा हो गया है. नहीं-नहीं, तालिबान से उनका कोई लेना देना नहीं है. दरअसल, मामला उनकी सगाई को लेकर है. उन्होंने मीडिया में बताया कि उनकी सगाई एक अफगान क्रिकेटर के संग होनी थी. दोनों के बीच बातचीत भी होती रहती थी लेकिन अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद अब शायद सगाई तोड़नी पड़े.अर्शी खान एक अभिनेत्री और मॉडल हैं. वह मूल रूप से अफगानिस्तान की ही रहने वाली हैं. बचपन में उनका परिवार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आ गया था. वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 की कैंडिडेट भी हैं. वह इससे पहले बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं. वह सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, इश्क में मरजावां और विष जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उनका रिश्ता तय किया था. उनके पिता के दोस्त के बेटे से ही अक्टूबर में उनकी सगाई होनी थी. वह एक क्रिकेटर है लेकिन पिछले दिनों अफगानिस्तान में हालात बदल गए हैं. ऐसे में अर्शी खान ने कहा है कि मुझे विश्वास है की मेरे माता-पिता मेरे लिए भारतीय जीवनसाथी ढूंढेंगे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: कौन होगा delhi capitals का कप्तान, खड़ा हुआ बड़ा सवाल

बता दें कि अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है. अफगानिस्तान में लगभग सभी प्रांतों में तालिबान का कब्जा हो चुका है. तालिबान, अफगानिस्तान का एक कट्टरपंथी संगठन है. अफगानिस्तान से अमेरिकी सेनाओं के जाने के बाद उसने पूरे देश पर अपना कब्जा जमाना शुरू कर दिया है. इसके लिए शुरू में अफगानिस्तान की सेनाओं और तालिबान के लड़ाकों में संघर्ष हुआ. इसमें तालिबान ने पकड़ बना  ली. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में भी अब तालिबान लड़ाके प्रवेश कर चुके हैं. 

ऐसे में काबुल से बाहर निकलने के लिए लोगों में भगदड़ मची है. काबुल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बेहद भयावह हैं. अफगानिस्तान के राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति देश छोड़कर भाग चुके हैं. इसी से स्थिति की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे में काबुल से बाहर निकलने के लिए लोगों में भगदड़ मची है. काबुल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बेहद भयावह हैं. पिछले दिनों जब काबुल में तालिबान का प्रवेश हुआ तो काबुल एयरपोर्ट की भयंकर तस्वीरें सामने आईं. यहां देश से बाहर निकलने के लिए भगदड़ मची थी. अर्शी खान के अनुसार इन हालातों में शायद सगाई तोड़नी पड़ेगी. हालांकि अर्शी ने अभी तक उस क्रिकेटर का नाम नहीं बताया है.