logo-image

Bigg Boss 17: अर्चना गौतम ने किया अभिषेक का पर्दाफाश, बोलीं-कितना झूठ बोलोगे

अर्चना ने वीडियो में दावा किया है कि अभिषेक ने सीज़न की शुरुआत में ईशा के साथ एक नफरत भरे रिश्ते को दिखाने की योजना बनाई है, जिसे वह अपने अलग पक्ष को दिखाने के लिए एक लव एंगल में बदल देंगे

Updated on: 17 Oct 2023, 12:45 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अभी शुरू हुआ है और शुरू होने के साथ शो में कंटेस्टेंट ने असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और ईशा मालविया (Isha Malviya)शो में एक्स कपल बताए जा रहे हैं, वो बिग बॉस के घर में अनजाने में आमने-सामने आ गए हैं. हालांकि, बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम ने अभिषेक की ईशा के बारे में "झूठ" बोलते हुए एक क्लिप साझा की है, जिसमें अभिषेक ने  कहा है कि उन्हें शो में ईशा के आने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. 

अर्चना ने शेयर किया वीडियो

अर्चना ने वीडियो में दावा किया है कि अभिषेक ने सीज़न की शुरुआत में ईशा के साथ एक नफरत भरे रिश्ते को दिखाने की योजना बनाई है, जिसे वह अपने अलग पक्ष को दिखाने के लिए एक लव एंगल में बदल देंगे जो अक्सर रियलिटी शो में काम करता है. 

 

“बहुत झूठा है भाई ये'

अर्चना (Archana Gautam) द्वारा साझा की गई क्लिप में अभिषेक को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उन्हें नहीं पता था कि ईशा भी बिग बॉस 17 में होंगी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहुत झूठा है भाई ये अभिषेक तो अब देखो दुनिया को क्या दिखा रहा है कि इसे शरीफ कोई.” नहीं. जनता पागल नहीं सब दिखता है प्लानिंग का गेम.'' बिना अपना चेहरा दिखाए वीडियो में अर्चना कहती हैं, “कितना झूठ बोलोगे यार. तुमने बोला नहीं था कि यार ईशा आ रही है. तुम बोल रहे हो कि मुझे पता ही नहीं था कि ईशा आ रही है. मैंने कहा फिर क्या करने का प्लान है. कहता है मैं सोच रहा हूं पहली लड़ाई कर लेता हूं उसे फुल, इमोशनल टाइप का फिर लास्ट में प्यार कर लूंगा.'' बता दें ईशा और अभिषेक ने उड़ारियां शो में एक साथ काम किया, दोनों आपस में कई रील्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे.