logo-image

Bigg boss OTT 2: कैसे हुआ था नवाजुद्दीन से प्यार? शादी को लेकर आगे क्या है प्लान, आलिया ने खोले राज

आलिया ने आगे बताया, तो मेरी एक दोस्त उसे पसंद करती थी और मैंने उससे इस बारे में कहा. उस वक्त हमारे बीच कुछ भी नहीं था, तो उन्होंने मुझे कहा कि उन्हें मेरी आंखें पसंद हैं

Updated on: 20 Jun 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का सीजन धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, इस सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी हिस्सा लिया है. बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg boss OTT 2) के लेटेस्ट एपिसोड में, कंटेस्टेंट आलिया ने याद किया कि कैसे वह एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से मिली और प्यार हो गया. जब साइरस ब्रोचा ने उनसे इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ डिटेल्स साझा किए. उस पल को याद करते हुए, आलिया ने साझा किया, “उन दिनों  नवाज के भाई उनका असिस्टेंट हुआ करते थे. तब मैं एकता नगर में रहती थी. मैं एक पीजी में रह रही था और मुझे घर से बाहर निकाल दिया गया. इसलिए उनके भाई ने मुझसे कहा कि वह कुछ दिनों के लिए वहां रह सकती हूं.  

आलिया ने आगे बताया, मैं बिल्कुल भी कम्फर्टेबल नहीं थी. मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं. उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं. फिर हम मिले और प्यार हो गया. फिर हम साथ रहने लगे. यह हमारी जर्नी रही है. साइरस ने तब उनसे उनके जीवन में आए दूसरे पार्टनर के बारे में पूछा. आलिया ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'दूसरा शख्स इटैलियन है और वह बहुत खूबसूरत है.  इस बात में कोई संदेह नहीं है.

शादी करना चाहती हैं आलिया?

आलिया ने आगे बताया, तो मेरी एक दोस्त उसे पसंद करती थी और मैंने उससे इस बारे में कहा. उस वक्त हमारे बीच कुछ भी नहीं था, तो उसने कहा कि उसे मेरी आंखें पसंद हैं और फिर हम बातें करने लगे. वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.  वह आपको सम्मान और प्यार देता है. वह आपको सुरक्षित महसूस कराता है. इसलिए मैं 19 साल बाद खुलकर इस रिश्ते में आई, मैं डरी नहीं. साइरस ने आगे उनसे पूछा कि क्या उनका शादी की कोई प्लैन है और आलिया ने कहा, "नहीं यार. इस जन्म में शादी तो नहीं करूंगी.