News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि के घर की चाबी?

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार और कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी?

IANS | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Jan 2020, 10:08:55 AM
Rashmi Arhaan

Rashmi Arhaan (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और उनके घर की चाबियों को लेकर चल रहा ड्रामा अभी खत्म नहीं हुआ है. खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 13' सीजन के घर से बाहर आते ही अरहान खान (Arhaan Khan) ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबियां मांगी हैं. 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर से पिछले हफ्ते निष्कासित हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी. उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है. हालांकि, टीम ने उसकी मांग को खारिज कर दिया.

इसके बाद अरहान ने कहा कि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी है, इसलिए टीम उनके लिए होटल बुक करे.

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार और कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी?

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने पार की हद, अब पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. अरहान ने इस प्रकार के दावों का खंडन किया था. पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है! उन्होंने उस तीसरे व्यक्ति को चेताते हुए ऐसा करने से मना किया था और ऐसा नहीं होने पर उनके बाहर आने के बाद परिणाम भुगतने को तैयार रहने के लिए कहा था.

एक अन्य एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और बिग बॉस की टीम को उनके घर के ताले बदलने और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए धन्यवाद कहा.

First Published : 05 Jan 2020, 10:04:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.