logo-image

Bigg Boss OTT: बिग बॉस OTT में आएंगी इमली फेम सुम्बुल, क्या यहां भी मचाएंगी रोना-धोना?

एक्ट्रेस सम्बुल तौकीर के फैंस के लिए एक खुश खबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस जल्द ही अब बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं. यह खबर सुनके सुम्बुल के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 

Updated on: 15 Jul 2023, 06:41 PM

New Delhi:

बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) को कौन नहीं जानता. सुम्बुल तौकीर खान ने टेलीविजन शो इमली में दिखाई देने के बाद अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग कमाई है. एक्ट्रेस ने टीवी शो इमली से पॉपुलैरिटी हासिल की थी, जहां उन्होंने अपनी सादगी से एक गांव की लडकी का किरदार निभाके सभी का दिल जीत लिया. साथ ही आज हम एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुश खबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस जल्द ही अब बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं. यह खबर सुनके सुम्बुल के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 

आपको बता दें कि, सुम्बुल तौकीर और सुमेध मुदगलकर बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री करने जा रही हैं. एक बार फिर सलमान खान के शो में 19 साल एक्ट्रेस की एंट्री हो रही है. हालांकि, करीबी सूत्रों के अनुसार, वह वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान के साथ राधाकृष्ण अभिनेता सुमेध मुदगलकर के साथ अपने आने वाले गीत साज़शें का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगी. यह निश्चित रूप से यंग एक्ट्रेस के लिए घर वापसी होगी. सुम्बुल तौकीर खान और सुमेध मुदगलकर शनिवार, 15 जुलाई को बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर पहुंचे और दोपहर 3 बजे के आसपास अपने सीक्वेंस की शूटिंग की. सुम्बुल को सलमान खान से मिलते देखना बहुत अच्छा होगा. साज़िशें गाने का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और फैंस को यह ताज़ा जोड़ी बेहद पसंद आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

यह भी पढ़ें - Tom Holland: जेंड्या के बाद अब वायरल हुआ टॉम हॉलेंड का ये सीन, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में बात करें तो, इस शो में मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट, जद हदीद, अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, फलक नाज़ और अभिषेक मल्हान जैसे कई कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने भी हाल ही में इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. इसके लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई है जो कि शो में चर्चा का विषय बन गई है.