Abdu Rozik Wedding: शादी की खबरों पर ट्रोल हुए अब्दू रोजिक का फूटा गुस्सा, हेटर्स को लगाई लताड़

Abdu Rozik Troll: हाल में अब्दू रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थी. इन फोटोज पर आए नेगेटिव कमेंट्स से अब्दू परेशान हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Abdu Rozik slams trollers

Abdu Rozik slams trollers ( Photo Credit : social media)

Abdu Rozik Wedding: बिग बॉस से फेमस हुए सिंगर अब्दु रोज़िक की खुशियों में ट्रोलर्स ने नफरत भर दी है. हाल में अब्दू ने अपनी सगाई की घोषणा की थी. उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिली थी. अब्दू ने अपने फैंस के साथ सगाई की तस्वीरें भी साझा की थीं. हालांकि, नफरती लोगों ने अब्दू को शादी की खबरों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया था. उनकी इंगेजमेंट पोस्ट पर नेगेटिव कमेंट्स आए थे. अब्दू ने ट्रोल्स के बारे में खुलकर बात की है. ताजिकिस्तानी सिंगर ने हेटर्स को जमकर लताड़ लगाई है. साथ ही लोगों से थोड़ी दरियादिली दिखाने की गुजारिश की है. 

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

अब्दू एक लोकप्रिय इंटरनेट हस्ती हैं. फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं. अब्दू ने हाल में सगाई की थी. वो अगले महीने 7 जुलाई को दुबई की अमीरा नाम की एक लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उन्होंने 24 अप्रैल को सगाई की जिसकी तस्वीरें साझा की थी. इन फोटोज पर अब्दू को उनकी हाईट और बौनेपन के लिए ट्रोल किया गया. लोगों ने उनकी शादी पर भी सवाल उठाए. एक नये इंस्टाग्राम पोस्ट में अब्दु ने हेटर्स को जवाब दिया है. 

अब्दू ने वीडियो में कहा, “सिर्फ इसलिए कि मैं छोटा हूं, तुम्हें लगता है कि मैं शादी नहीं कर सकता?” कृपया, सोशल मीडिया को गंदा न करें.लोगों को बुरी बातें न बताएं और खराब कमेंट्स न लिखें क्योंकि इससे उन पर मानसिक प्रभाव पड़ेगा. अब्दू ने बताया कि अमीरा की फैमिली भी नेगेटिव कमेंट्स पढ़ रही है. ऐसे में उनपर भी इसका प्रभाव पड़ा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

मुझे भी खुश रहने का हक़ है

इस बीच उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बधाई दी और हमारे अच्छे होने की कामना की, लेकिन खुशखबरी के अलावा मुझे कुछ बुरी घटनाओं के बारे में भी बात करनी है. मैं कहना चाहता हूं कि नेगेटिव कमेंट्स और जो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और गंदा व्यवहार कर रहे हैं, वह बहुत दुखद है. अब्दू ने कहा कि नफरत से भरे कमेंट्स ने उनके लिए इस अच्छी खबर को बुरे सपने में बदल दिया है.लोग ऐसे विवाह करते हैं जो बहरे, अंधे, न हाथ, न पैर होते हैं, लेकिन मैं छोटा हूं इसलिए तुम मेरा मजाक उड़ाते हो. मेरी सेहत अच्छी है अल्हम्दुलिल्लाह और मैं खुश रहने का भी हकदार हूं.”

Source : News Nation Bureau

Abdu Rozik Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज अब्दु रोजिक बिग बॉस अब्दू रोजिक Bollywood News