News Nation Logo
Banner

मुश्किलों में घिरता जा रहा है 'बिग बॉस', लोग कर रहे हैं सलमान के घर के बाहर प्रदर्शन

फिल्म 'पद्मावत' के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है. करणी सेना ने 'बिग बॉस' कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है.

IANS | Updated on: 13 Oct 2019, 09:16:02 AM
सलमान खान

सलमान खान (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Controversy: चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है. इस शो के खिलाफ सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

यह भी पढ़ें: चेक बाउंस मामले में अमिषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी

फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है. करणी सेना ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है. इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

खबरों के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: दीवाली पर धूम मचा चुकी हैं ये बॉलीवुड फिल्में, तोड़े हैं कमाई के कई रिकार्ड्स

इसके साथ ही, उपदेश राणा नामक एक व्यक्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसे सलमान के घर के बाहर खड़े होकर कलाकारों और शो के निर्माताओं को बिग बॉस के घर के अंदर अश्लीलता के प्रसार पर रोक लगाने को कहते हुए उन्हें चेतावनी देते देखा जा सकता है.

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि 'बिग बॉस' हिंदुओं की सभ्यता और संस्कृति का अपमान कर रहा है.

First Published : 13 Oct 2019, 09:07:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×