logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बायकॉट करने वाले दर्शक बेवकूफ : अनारा गुप्ता

बड़े बजट की फिल्मों के बायकॉट होने और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होने की वजह से इस समय बॉलीवुड संकट के दौर से गुजर रहा है.दर्शकों द्वारा फिल्मों के बायकॉट करने पर हिंदी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कलाकारों के अलग-अलग खेमे बन गए हैं.

Updated on: 02 Sep 2022, 02:47 PM

highlights

  • न्यूज नेशन टीवी संवाददाता ने की भोजपुरी एक्टर अनारा गुप्ता से बात
  • अभिनेत्री ने बायकॅाट को ठहराया गलत

नई दिल्ली :

बड़े बजट की फिल्मों के बायकॉट होने और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होने की वजह से इस समय बॉलीवुड संकट के दौर से गुजर रहा है.दर्शकों द्वारा फिल्मों के बायकॉट करने पर हिंदी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कलाकारों के अलग-अलग खेमे बन गए हैं. भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय जहां दर्शकों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं वहीं भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री फिल्मों का बायकॉट करने वालों को बेवकूफ बता रही हैं. न्यूज़ स्टेट से बात करते हुए अभिनेत्री अनारा गुप्ता ने कहा कि जिन फिल्मों को लोग बायकॉट कर रहे हैं वो गलत है. दर्शकों को लहर में नही जाना चाहिए.फिल्में हमें एंटरटेन करने के लिए बनाई जाती हैं और अगर बायकॉट से प्रोड्यूसर का नुकसान होता है तो उससे जुड़े हुए सभी लोगों का नुकसान होता है.

यह भी पढ़ें : बायकॅाट ट्रेंड पर जनता के साथ आए भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय, कहा जनता जो बोले सही

 हिंदी या किसी फिल्म का बायकॉट करना बेवकूफी है और इससे हीरो हीरोइन का नही प्रोड्यूसर का बायकॉट होता है. अपनी एक भोजपुरी फिल्म के शूट के लिए गोरखपुर पहुँची भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनारा गुप्ता का कहना है कि आज से 5 साल पहले के गोरखपुर और आज के गोरखपुर में बड़ा अंतर देखने को मिला है.कलाकारों को जब बेहतरीन माहौल मिलता है तो उनको शूट करने में मजा आता है.अनारा ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में फिल्में कभी अश्लील नही बनती हैं, हां कुछ गायक हैं जो जल्दी लोकप्रियता के लिये ऐसा करते हैं.भोजपुरी सिनेमा में भी काफी अच्छी चीजें बनती है लेकिन वह इतनी हाईलाइट नही हो पाती हैं. कोविड के बाद अब अधिकतर भोजपुरी फिल्में टीवी के लिए बन रही हैं.

अनारा ने कहा कि वह अब ओटीटी पर भी सक्रिय हो रही है.ओटीटी पर भी भोजपुरी सिनेमा आ रहा है और जल्द ही भोजपुरी सिनेमा यहाँ भी पूरी रफ्तार के साथ दौड़ता दिखाई देगा.आज ओटीटी पर जो भी फिल्में या वेब सीरीज सफल हो रही हैं इसका प्लॉट कहीं न कहीं भोजपुरी क्षेत्र से ही है, ऐसे में अगर लोग उसको पसंद कर रहे हैं तो भोजपुरी कंटेंट आने वाले समय में और धमाल मचाएगी.अनारा ने कहा कि वह खुद पहली बार ओटीटी पर ग्रे शेड और निगेटिव रोल निभा रही हैं और उनका कैरेक्टर अबतक का हिंदी और भोजपुरी सिनेमा का सबसे स्ट्रांग फीमेल निगेटिव कैरेक्टर है.अनारा ने कहा कि उनके पास इस समय हिंदी, साउथ और भोजपुरी के काफी बड़े प्रोजेक्ट हैं.